होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /SUV के नंबर प्लेट पर 'ठाकुर' लिखना पड़ा भारी, पुलिस ने उतारा 'भौकाल', कटा चालान

SUV के नंबर प्लेट पर 'ठाकुर' लिखना पड़ा भारी, पुलिस ने उतारा 'भौकाल', कटा चालान

Varanasi News: लग्जरी गाड़ी शारदा सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है.

Varanasi News: लग्जरी गाड़ी शारदा सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है.

Varanasi News: वाराणसी के कैंट इलाके में एक काली एसयूवी गाड़ी का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. यह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वाराणसी में एक कार की नंबर प्लेट पर बड़े अक्षरों में ठाकुर लिखा हुआ था
वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस ने गाड़ी को किया सीज
पुलिस ने गाड़ी चला रहे युवक का 28500 रुपये का चालान काट दिया

वाराणसी. लग्जरी एसयूवी गाड़ी की नंबर प्लेट पर बड़े अक्षरों में ठाकुर लिखा हुआ था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस कार का 28,500 रुपए का चालान काट दिया और गाड़ी को सीज कर दिया. गाड़ी के सभी शीशे ब्लैक फिल्म से कवर थे और गाड़ी के पीछे के हिस्से में पुलिस लिखे होने के साथ ही पुलिस का लोगो भी लगा था.

नंबर प्लेट पर नंबर था ही नहीं. उस पर एक तस्वीर के साथ ठाकुर लिखा था. वह भी बड़े-बड़े अक्षरों में, इसकी फोटो वायरल हो जाने के बाद संबंधित थाना इंचार्ज को जांच के आदेश दिए गए. इसके बाद इस गाड़ी को सीज करने के साथ ही 28,500 रुपये का चालान भी काटा गया. पुलिस उपायुक्त यातायात दिनेश कुमार ने बताया कि यह गाड़ी शारदा सिंह के नाम रजिस्टर्ड है. इस गाड़ी को प्रांजल सिंह नाम का युवक चला रहा था. जिससे पूछताछ में उसने अपने पिता के महाराजगंज में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर तैनात होने की बात बताई.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

गाड़ी सीज
पुलिस ने गाड़ी सीज कर पुलिस लाइन भेज दी है और गाड़ी का चालान करके रसीद युवक को दे दी गई है. पुलिस उपायुक्त यातायात का कहना है कि इस तरह से नंबर प्लेट हटाकर उस पर और कुछ लिखना, ब्लैक फिल्म लगाकर चलना, यह सभी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है. ऐसा कोई काम न करें जिस पर कार्रवाई हो.

Tags: UP latest news, Varanasi news, Varanasi Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें