वाराणसी में एक ही परिवार के 4 लोगों ने जहर खाकर दी जान, ये थी वजह

वाराणसी में गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. एक शख्स ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 9, 2019, 11:12 AM IST
वाराणसी में एक ही परिवार के 4 लोगों ने जहर खाकर दी जान, ये थी वजह
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 9, 2019, 11:12 AM IST
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. स्‍थानीय लोगों के मुताबिक दीपक नामक व्यक्ति और उसकी तीन बेटियों की मौत जहर खाने से हुई है. बताया जा रहा है कि कर्ज में डूबे पिता ने अपनी तीन बेटियों समेत जहर खाकर जान दे दी. यह मामला लक्सा थाना इलाके का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, लक्सा थाना क्षेत्र के गीता मंदिर इलाके में एक व्यक्ति अपनी तीन बेटियों के साथ किराए के मकान में रहता था. बताया जा रहा है कि व्यक्ति पर कर्ज से परेशान था. इसी के चलते उसने पहले अपनी बेटियों को जहर दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां सभी ने दम तोड़ दिया.





मृतकों की पहचान पिता दीपक गुप्ता और उसकी बेटियां नाव्या (उम्र 9 साल), अदिति (उम्र 7 साल) और रिया (उम्र 5 साल) के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जांच कर रही है.

यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे. 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां से लोकसभा चुनाव जीतकर पहली बार संसद पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-

जौनपुर में आज पीएम मोदी और प्रियंका गांधी आमने-सामने
Loading...

पूरब का रण: आजमगढ़ में मोदी तो जौनपुर में गरजेंगी प्रियंका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...