Home /News /uttar-pradesh /

UP: चंदौली में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 3 सगे भाई समेत 4 लोगों की मौत

UP: चंदौली में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में 3 सगे भाई समेत 4 लोगों की मौत

चंदौला: सड़क हादसे में मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

चंदौला: सड़क हादसे में मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Road Accident in Chandauli: घटना की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी नक्सल सुखराम भारती समेत अन्य अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी प्राप्त की. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है कि चारों युवकों की शादी नहीं हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. यूपी के चंदौली (Chandauli) जिले के बबुरी थाना क्षेत्र में बुधवार रात हुए सड़क हादसे (Road Accident) में चार युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. इन चार युवकों में से तीन सगे भाई थे. भुड़कुड़ा गांव के समीप बुधवार की देर रात सड़क पर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. डूबने से कार में सवार मिर्जापुर के चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सड़क हादसे में मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है.

घटना बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव की है. जानकारी के अनुसार, इंद्रदेव के तीन पुत्र गंगासागर, विद्यासागर, बलराम अपने साथी सुक्खू यादव पुत्र जयमूरत यादव के साथ भाभी को छोड़ने के लिए रेवसा गांव कार से गए थे. भाभी को उनके मायके छोड़कर सभी रात को कार से वापस लौट रहे थे. इसी बीच भुड़कुड़ा गांव के पास कार असंतुलित होकर नहर में गिर गई. पानी में डूबने से चारों की मौके पर मौत हो गई. बबुरी थाने की पुलिस बुधवार को रात्रि गश्त पर निकली थी. गांव के पास उन्हें सड़क किनारे नहर में एक कार डूबी दिखाई दी. पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए किसी तरह कार का शीशा और गेट तोड़कर युवकों को निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अलीगढ़ में AIMIM नेता के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- जनसंख्या बढ़ाकर संसाधनों पर कब्जे की साजिश

मृतकों की पहचान सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति प्रजापति, गांव शेरवा, थाना जमालपुर, जिला मिर्जापुर के रूप में हुई है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी नक्सल सुखराम भारती समेत अन्य अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी प्राप्त की. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है कि चारों युवकों की शादी नहीं हुई थी.

Tags: Chandauli News, CM Yogi, DGP UP, Road accident, Traffic Police, Up crime news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर