चंदौली: पति के अवैध संबंध से परेशान महिला ने बेटे व दो बेटियों समेत ट्रेन से कटकर दी जान
Varanasi News in Hindi

चंदौली: पति के अवैध संबंध से परेशान महिला ने बेटे व दो बेटियों समेत ट्रेन से कटकर दी जान
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

मृतकों में 45 वर्षीय एक पुरुष, एक महिला जिसकी उम्र लगभग 39 वर्ष, एक युवती लगभग 19 वर्ष और एक किशोरी लगभग 13 वर्ष की है. पुलिस ने मृतकों की पहचान की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हुई.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में मंगलवार देर शाम एक महिला ने अपनी दो बेटियों व एक बेटे के साथ मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला का अपने पति से अवैध संबंधों को लेकर विवाद हुआ था. दरअसल, पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेल रूट पर सदर कोतवाली के हिनौता गांव के समीप मंगलवार की रात मालगाड़ी (Goods Train) की से कटकर चार लोगों की मौत हो गई थी. देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी. बुधवार सुबह पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए आत्महत्या का खुलासा किया.

एसपी हेमंत कुटियाल के मुताबिक अवैध संबंधों में लिप्त पति से विवाद के बाद विवाहिता ने पुत्र और दो पुत्रियों के साथ की आत्महत्या की. उन्होंने बताया कि सैयदराजा कोतवाली के सुदाव गांव के रहने वाले  रामउग्रह मौर्य की पत्नी प्रेम शिला देवी (38), चंचल (23), रंजना (16) और अजित उर्फ धीरू के रूप में की सभी की शिनाख्त हुई है.

हिनौता गांव के समीप डाउन लाइन पर रात साढ़े आठ बजे पीडीडीयू जंक्शन से चंदौली की तरफ मालगाड़ी गुजरी. इसी बीच पोल संख्या 660/24-660/30 के बीच कुछ लोग मालगाड़ी की चपेट में आ गए. मालगाड़ी के चालक ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी. कंट्रोल रूम की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रैक पर चार लोगों के क्षत विक्षत शव मिले. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मृतकों की स्थिति देख कर लग रहा था कि सभी एक ही परिवार के हैं.



ये भी पढ़ें:
योगी सरकार देगी 1.5 लाख रियल एस्टेट और 10 हजार ड्राइवर सहित इन कामगारों को रोजगार

लॉकडाउन के बीच झांसी में पाकिस्तानी टिड्डी दल से जंग, डीएम ने संभाला मोर्चा, 40 लाख टिड्डियां ढेर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज