होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Gold-Silver Price in Varanasi: वाराणसी में नहीं बढ़ा सोने का भाव, चांदी भी स्थिर, जानें आज का रेट

Gold-Silver Price in Varanasi: वाराणसी में नहीं बढ़ा सोने का भाव, चांदी भी स्थिर, जानें आज का रेट

वाराणसी में सोने की कीमत में पिछले तीन से कोई बदलाव नहीं हुआ है.

वाराणसी में सोने की कीमत में पिछले तीन से कोई बदलाव नहीं हुआ है.

Gold-Silver Price in Varanasi:वाराणसी के सर्राफा बाजार में पिछले तीन दिनों से सोने और चांदी की कीमत में कोई बदलाव नहीं ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल

    Gold-Silver Price in Varanasi: धनतेरस और दीपावली के पर्व पर बाजारों में जमकर रौनक दिखी. इस दौरान लोगों ने सोने की खरीददारी भी खूब की. बाजार में रौनक के बीच वाराणसी के सर्राफा बाजार में पिछले तीन दिनों से सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आज (25 अक्टूबर) को वाराणसी में 10 ग्राम 22 कैरेट सोने की कीमत 48100 रुपये है. जबकि सोमवार और रविवार को बाजार में सोने का यही भाव था. सोने के अलावा बात यदि चांदी की करें तो इसकी कीमत में भी तीन दिनों से कोई बदलाव नहीं हुआ है.

    वाराणसी के सर्राफा बाजार में 22 कैरेट कीमत में पिछले तीन से कोई बदलाव नहीं हुआ है. जबकि शनिवार (21 अक्टूबर) को 22 कैरेट सोने की प्रति 10 ग्राम की कीमत 47350 रुपये थी. वाराणसी सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश वर्मा ने बताया कि पिछले तीन दिनों से सोने का भाव स्थिर है, लेकिन उसके पहले लगतार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा था. हालांकि इसके बाद भी बाजार में खासी रौनक थी. इस उतार चढ़ाव का कोई असर बाजार में नहीं देखने को मिला.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    ये है 24 कैरेट का भाव
    सर्राफा बाजार में 24 कैरेट शुद्ध सोने की कीमत 25 अक्टूबर को 51700 रुपये प्रति 10 ग्राम रही. वहीं, पिछले तीन से 24 कैरेट सोने की कीमत में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है. हालांकि शनिवार को इसकी कीमत 51600 रुपये प्रति 10 ग्राम थी.

    तीन दिनों से नहीं बढ़ा चांदी का भाव
    सोने के अलावा बात चांदी की करें तो पिछले तीन दिनों से चांदी की कीमत में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है. मंगलवार को चांदी की कीमत 63500 रुपये प्रति किलो रही. तीन दिन पहले शनिवार को इसकी 61500 रुपये थी. जबकि शुक्रवार को चांदी 61000, गुरुवार को 61500 और बुधवार को 61800 रुपये थी. शहर के सोनारपुरा इलाके के सर्राफा व्यवसायी विश्वजीत वर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सोने के तरह ही लगातार चांदी के कीमतों में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. त्योहारी सीजन के बाद अब वेडिंग सीजन की शुरुआत होनी है. ऐसे में आगे भी ये उतार चढ़ाव बाजार में देखने को मिलेगा.

    Tags: 22 carat gold, 24 carat gold price, Gold price in UP, Gold Rate Today, Varanasi news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें