होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चंदौली: झोले में चल रहा सरकारी शराब का ठेका, देखिए Video

चंदौली: झोले में चल रहा सरकारी शराब का ठेका, देखिए Video

देखिए चंदौली में कैसे झोले में चल रहा सरकारी शराब का ठेका (सांकेतिक फोटो)

देखिए चंदौली में कैसे झोले में चल रहा सरकारी शराब का ठेका (सांकेतिक फोटो)

उधर, रेमा गांव के वायरल वीडियो (Viral Video) के बाबत जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. संबंध ...अधिक पढ़ें

चंदौली. लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू में शराब की दुकानों के बाहर झोले में ठेके चल रहे है. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जिले में सोमवार को झोले में शराब (Liquor) बिकने का विडियो वायरल हुआ है. साथ ही खेतो में शराब पीने और बेचने का वीडियो वायरल होने के बाद अब आबकारी विभाग स्थानीय पुलिस की सक्रियता की पोल खुल गयी है. शराब में मिलावट खोरी की संभावना से भी इंकार नही किया जा सकता. वीडियो अलीनगर के रेमा गांव बताया जा रहा है. फिलहाल न्यूज 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. पूरे मामले में त्वरित कार्यवाही के बजाय विभाग के अधिकारी नोटिस देने की बात कह रहे है. बता दें कि अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 106 लोगों की मौत का मामला इन दिनों खूब तूल पकड़ रहा है.

दरअसल अलीनगर क्षेत्र का रेमा गांव वैसे भी कच्ची और अवैध शराब का हब रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यह गांव एक बार फिर चर्चा में है. गौरतलब है कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत शाम 7 बजे आबकारी दुकान बंद होने के बाद भी झोले में शराब बेची जा रही है. लोग मनमाने तरीके से खेत में बैठकर शराब पी रहे हैं और कुछ लोग शराब बेचते नजर आ रहे हैं. वीडियो आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है.

" isDesktop="true" id="3613081" >

शराब की खरीद फरोख्त करने वालों के मन में आबकारी विभाग और पुलिस का जरा भी भय नहीं है. यही वजह है कि यहां नियम और कायदों को दरकिनार कर शराब की बिक्री हो रही है. उधर, रेमा गांव के वायरल वीडियो के बाबत जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. संबंधित दुकान संचालक को नोटिस दी जाएगी. उन्होंने कहा कि दुकान बंद होने के बाद कैसे शराब की बिक्री की जा रही है?

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

Tags: Chandauli, CM Yogi, Illegal liquor, Illicit liquor business, UP news, UP police, Varanasi news, Yogi government

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें