Home /News /uttar-pradesh /

Explainer Varanasi: 6 दिन काशी से चलेगी सरकार,सर्किट हाउस बनेगा सीएम आवास

Explainer Varanasi: 6 दिन काशी से चलेगी सरकार,सर्किट हाउस बनेगा सीएम आवास

एक

एक सप्ताह तक काशी में प्रवास कर सकते है सीएम योगी

भगवान शंकर के धाम श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Dham) के भव्य उद्घाटन की तैयारी अंतिम चरण में है. काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के भव्य आयोजन में कोई कमी न हो इसके लिए सीएम योगी (CM Yogi) करीब एक हफ्ता वाराणसी (Varanasi) रहेंगे.इस दौरान सीएम योगी काशी विश्वनाथ धाम के लोकर्पण के उत्सव की तैयारियों पर बारीकी से नजर रखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी: भगवान शंकर के धाम श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Dham) के भव्य उद्घाटन की तैयारी अंतिम चरण में है. काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के भव्य आयोजन में कोई कमी न हो इसके लिए सीएम योगी (CM Yogi) करीब एक हफ्ता वाराणसी (Varanasi) रहेंगे.इस दौरान सीएम योगी ना सिर्फ काशी विश्वनाथ धाम के लोकर्पण के उत्सव की तैयारियों पर बारीकी से नजर रखेंगे बल्कि उसके साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अफसरों के साथ विभागीय बैठकें भी करेंगे.इसको लेकर वाराणसी के सर्किट हाउस में तैयारियां जारी है.सीएम के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए हॉल को तैयार करने के साथ ही सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं के इंतजाम भी किए जा रहे हैं.माना जा रहा है कि 8 दिसम्बर से 14 दिसम्बर तक सीएम योगी काशी के सर्किट हाउस से ही अपनी सरकार चलाएंगे.

    कमिश्नरी सभागार को भी किया जा रहा तैयार
    वाराणसी के सर्किट हाउस के कॉन्फ्रेंस रूम के अलावा टेलीकांफ्रेंसिंग के लिए कमिश्नरी सभागार में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सारे इंतजाम किए जा रहे हैं.इसके अलावा शहर के तीन जगहों पर हैलीपैड भी तैयार किए गए है.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल- वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर