चंदौसी रेलवे स्टेशन पर GRP पुलिस ने व्यापारी से की लूटपाट, रातभर रखा हिरासत में

पीड़ित व्यापारी अंकित रस्तोगी के अनुसार जीआरपी पुलिस ने उससे 71 हजार रुपए सहित कई कीमती सामान लूट लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 3:37 PM IST
चंदौसी रेलवे स्टेशन पर GRP पुलिस ने व्यापारी से की लूटपाट, रातभर रखा हिरासत में
जीआरपी पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 3:37 PM IST
उत्तर प्रदेश के चंदौसी जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रेलवे स्टेशन पर एक व्यपारी से लूटपाट की गई है. खास बात यह है कि चंदौसी रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी के जनवानों ने व्यपारी के साथ लूटपाट की है. पीड़ित व्यापारी के अनुसार आरोपी जीआरपी के जवानों ने उससे पचास हजार रुपए और कुछ कीमती सामान लूट लिए. जब उन लागों का इतना से भी मन नहीं भरा तो व्यापारी को हिरासत में लेकर रात भर पुलिस स्टेशन में रखा.

पीड़ित व्यापारी का नाम अंकित रस्तोगी है
जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है. पीड़ित व्यापारी का नाम अंकित रस्तोगी है. अंकित के मुताबिक, ठंडा पानी पीने के लिए वह रेलवे स्टेशन पर गया था. तभी चंदौसी रेलवे स्टेशन में सिविल ड्रेस में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे बुलाया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

सुबह में 21,000 रुपये वापस कर दिए

अंकित रस्तोगी ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर ले जाकर हमसे मोबाइल, अंगूठी और रुद्राक्ष की माला सहित 71,000 रुपये लूट लिए. साथ ही उन्होंने मुझे पूरी रात पुलिस स्टेशन में रखा. जब मैंने सुबह कहा कि मुझे किसी को यह राशि देनी है तो उन्होंने 21,000 रुपये वापस कर दिए. रस्तोगी के अनुसार, उससे जबरदस्ती एक कागज पर हस्ताक्षर करवाए गए और कहा गया कि अगर वह उनके बारे में शिकायत करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, मामले की जानकारी लगने पर शनिवार सुबह भाजपा नेताओं ने कथित तौर पर जीआरपी पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया. रेलवे के एसपी पीके तिवारी ने कॉन्स्टेबल हेमंत, वसीम और अकील को घटना को लेकर निलंबित कर दिया है. एसपी ने यह भी निर्देश दिया है कि व्यवसायी का पैसा उसे वापस कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बालू व्यवसायी की हत्या की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक-युवती को लोगों ने पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...