लाइव टीवी

वाराणसी में विदेशी युवती से रेप, गाइड की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी
Varanasi News in Hindi

Nitin Goswami | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 11:42 AM IST
वाराणसी में विदेशी युवती से रेप, गाइड की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी
Demo Pic.

बता दें कि इससे पहले साल 2017 में शूलटंकेश्वर में फ्रांस की वृद्ध महिला से गार्ड द्वारा रेप और मारपीट की घटना सामने आई थी. पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विदेशी युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कनाडा के लेविस शहर से काशी घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में कथित रूप से रेप किया गया. पीड़ित विदेशी युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुगलसराय कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, यह युवती 6 फरवरी को कनाडा से बनारस घूमने आई थी. गंगा घाट पर घूमने के दौरान उसकी दोस्ती मुगलसराय के मड़िया गांव निवासी अजय नामक युवक से हो गई. युवती ने गांव घूमने की इच्छा जाहिर की तो अजय उसे अपने गांव ले गया. वहां पर अकेला पाकर उसने युवती के साथ कथित रूप से रेप किया और चुप रहने की धमकी देकर बनारस छोड़ दिया.

बता दें कि इससे पहले साल 2017 में शूलटंकेश्वर में फ्रांस की वृद्ध महिला से गार्ड द्वारा रेप और मारपीट की घटना सामने आई थी. पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद साल 2018 में अस्सीघाट पर गंगापार रेती पर विदेशी महिला से रेप की कोशिश हुई थी. उसमें भी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि वाराणसी में विदेशी पर्यटक काफी संख्या में आते हैं और अक्सर उनके साथ ठगी किए जाने का मामला सामने आता है. ठगी करने वाले फर्जी गाइड बनकर ही घटना को अंजाम देते हैं, लेकिन पुलिस उन फर्जी गाइडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती है. ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि ऐसे फर्जी गाइडों पर पुलिस कब शिंकजा कसेगी.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

 अयोध्या: खड़े कंटेनर में घुसी कार, पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत

राम मंदिर पर कोर्ट को 24 घंटे में फैसला सुना देना चाहिए: CM योगी आदित्यनाथ

'ऐसा लगता है इंदिरा गांधी वापस आ गई हैं', प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश

मिशन यूपी: प्रत्याशियों के चयन पर मंथन करेंगी प्रियंका गांधी, आज 14 लोकसभा सीटों की बैठक

सुर्खियां: यूपी में सरकार बनाना प्रियंका का लक्ष्य, भतीजा भी उठाए मूर्तियों का खर्च

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 10:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर