Home /News /uttar-pradesh /

gyanvapi masjid vice chairperson women commission sushma singh akhilesh yadav hindu hai ya kuch or nodelsp

ज्ञानवापी मामला: राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का अखिलेश पर तंज, बोलीं-'हिंदू ही हैं या...'

ज्ञानवापी पर महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने कहा कि देश में बाहरी लोग आ गए हैं, उन्हें शिवलिंग फव्वारा दिख रहा है.

ज्ञानवापी पर महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने कहा कि देश में बाहरी लोग आ गए हैं, उन्हें शिवलिंग फव्वारा दिख रहा है.

Hindu Muslim Politics: ज्ञानवापी मामले को लेकर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह का आया है. सुषमा सिंह ने कहा कि जो हिंदू हैं, भारत का नागरिक है. जिनका आस्था पर विश्वास है. वो मंदिर के पुनर्निमाण की बात करते हैं. जो हमारे देश के निवासी नहीं हैं वे नागरिकता लेकर वोट बैंक की गंदी राजनीति करते हैं. उनको फव्वारा दिखता है. अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह हिंदू ही हैं या कुछ और हैं?

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. ज्ञानवापी मामले को लेकर लगातार बयानबाजियों का दौर जारी है. ताजा बयान राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह का आया है. मेरठ पहुंची सुषमा सिंह ने कहा कि जो हिंदू हैं भारत का नागरिक है. जो अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित है और जिनका आस्था पर विश्वास है. वो मंदिर के पुनर्निमाण की बात करते हैं. अयोध्या हो काशी हो मथुरा हो या अन्य जब जब इन मुद्दों को अंजाम तक ले जाने की बात की है तो पूरे संसार ने देखा है कि मस्जिद के नीचे क्या निकलता है.

उन्होंने कहा कि जो बाहरी लोग आ गए हैं, जो हमारे देश के निवासी नहीं हैं. नागरिक नहीं हैं. केवल हमारे देश की नागरिकता लेकर वोट बैंक की गंदी राजनीति करते हैं. उनको फव्वारा दिखता है. और बाकी सभी को शिवलिंग ही दिखता है. सपा मुखिया अखिलेश पर भी सुषमा सिंह ने शाब्दिक प्रहार करते हुए कहा कि अखिलेश छोटी मानसिकता की राजनीति करते हैं. वो हिंदू हैं या कुछ और हैं?

ओवैसी के बयान पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है. इनके पास नकारात्मक मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म को जो भी मानता है वो यही कहता है शिव ही सत्य है. सुषमा सिंह ने कहा कि शिव ही सत्य हैं शिव ही व्यापक है. जिनको विश्वास नहीं है वह शायद भारतीय है ही नहीं.

कुछ लोगों को तो भारत माता की जय बोलने में भी प्रॉब्लम होती है. राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने कहा कि जहां जहां मस्जिद है वहां आसपास जब भी कभी खुदाई की गई है तो शिवलिंग ही निकले हैं. इतिहास गवाह है कि जब भी खुदाई हुई है शिव ही निकले हैं और सांप देवता भी निकले. जो अपने आप को भारतीय नहीं मानते हैं वह ही उसे फव्वारा कह रहे हैं. ऐसे लोगों को देश में रहने का ही अधिकार नहीं है.

इससे पहले राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने अधिकारियों के साथ बैठक की. जनसुनवाई कर महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण किया. उन्होंने कहा कि अधिकारी परस्पर समन्वय के साथ कार्य करें, महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापरक ढंग से करें. साथ ही महिलाएं समस्याओं का मुकाबला निडरता के साथ करें, आयोग हर कदम पर उनके साथ खड़ा है. उन्होंने बताया कि राज्य महिला आयोग के व्हाट्स ऐप नंबर 06306511708 पर महिलाएं अपनी शिकायत भेज कर उसका निस्तारण करा सकती हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Gyanvapi Masjid Controversy, Meerut news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर