Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: बिहार से काशी पहुंचे पीएम मोदी के 'हनुमान', जनसभा में बने आकर्षण का केंद्र

Varanasi News: बिहार से काशी पहुंचे पीएम मोदी के 'हनुमान', जनसभा में बने आकर्षण का केंद्र

बिहार

बिहार से काशी पहुंचा पीएम मोदी का ये जबरा फैन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर है. पीएम मोदी अपने इस दौरे के दौरान काशी को 5190 करोड़ का दीवाली गिफ्ट दिया.तो वहीं बिहार के बेगूसराय से आए मोदी के हनुमान इस पूरी रैली में चर्चा का विषय बने है.

अधिक पढ़ें ...

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर है. पीएम मोदी अपने इस दौरे के दौरान काशी को 5190 करोड़ का दीवाली गिफ्ट दिया. इसके साथ ही पीएम ने जनसभा को सम्बोधित भी किया. राजातालाब के मेहंदीगंज में हुए इस जनसभा में लाखों की भीड़ जुटी पर बिहार के बेगूसराय से आए मोदी के हनुमान इस पूरी रैली में चर्चा का विषय बने हुए है.
    सर पर कमल का मुकुट,हाथ में गदा और गले में पीएम की तस्वीर टांगे श्रवण शाह पीएम मोदी के जबरा फैन में से एक है. बिहार (Bihar) के बेगूसराय के श्रवण शाह ने अब तक पीएम के 92 सभाओं में शिरकत किया है. सोशल मीडिया और टीवी के जरीए जैसे ही उन्हें पीएम के जनसभा की जानकारी होती है वो वहां चले आते है. अपने अनोखे वेशभूषा को लेकर श्रवण पीएम के जनसभा में आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं.

    श्रवण शाह ने बताया कि वाराणसी में आयेजित पीएम नरेंद्र मोदी की 8 रैली में वो आ चुके है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश,बिहार और दूसरे राज्यों में जब रैली होती है तो भी वो वहां पहुचंते है और लोगो का उत्साह बढ़ाते है.

    Tags: Narendra modi, Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर