Home /News /uttar-pradesh /

har ghar tiranga azadi ka amrit mahotsav samajwadi party built war room for free tricolor campaign akhilesh yadav nodark

Har Ghar Tiranga: काशी में समाजवादी पार्टी फ्री बांटेगी तिरंगा, बनाया वार रूम, जानें पूरा प्‍लान

Har Ghar Tiranga: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आह्वान के बाद वाराणसी में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा' अभियान को सफल बनाने के लिए वार रूम तैयार किया है. इसके तहत 9 अगस्‍त से सपा कार्यकर्ता घर घर जाकर तिरंगे का वितरण करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. आजादी के जश्न को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस बार हर घर तिंरगा (Har Ghar Tiranga) शान से फहरता नजर आएगा. समाजवादी पार्टी ने भी इस स्वतंत्रता दिवस पर इसको लेकर कमर कस ली है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आह्वान के बाद वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ‘हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने के लिए वार रूम तैयार किया है.

समाजवादी पार्टी के इस वार रूम में सुबह से शाम तक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हजारों तिरंगे को घर-घर पहुंचाने के लिए उसे तैयार कर रहे हैं. दो शिफ्ट में 5-5 कार्यकर्ताओं की टोली तिरंगे झंडा को डंडे में लगाकर उसे अंतिम रूप दे रही है. समाजवादी पार्टी के नेता सत्यप्रकाश सोनकर ने बताया कि 9 अगस्त (अगस्त क्रांति) के दिन से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर तिरंगे का वितरण करेंगे.

फ्री में बंटेगा तिरंगा
बताते चलें कि ये अभियान 15 अगस्त तक चलेगा. इस अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में जाएंगे और लोगों को फ्री में तिरंगे का वितरण करेंगे. साथ ही लोगों से अपील करेंगे कि वो आजादी के 75वें वर्ष के इस अमृत महोत्सव में उत्सव में शामिल हों. बताते चलें कि तिरंगा अभियान को लेकर एक तरफ बीजेपी (Bharatiya Janata Party), तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी हर घर तिरंगा अभियान को लेकर एक्टिव नजर आ रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Azadi Ka Amrit Mahotsav, Samajwadi party

अगली ख़बर