लाइव टीवी

सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन मोबाइल कैमरा, ऐसे खुला राज

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 7:46 PM IST
सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन मोबाइल कैमरा, ऐसे खुला राज
हिडेन मोबाइल कैमरा (फाइल फोटो)

मौके पर मौजूद वीडीए कर्मचारियों के मुताबिक आरोपी युवक ने मोबाइल को महिला टॉयलेट में छिपाकर रखा गया था. जैसे ही महिला ने मोबाइल होने की जानकारी दी, वह तुरंत शौचालय में गया और मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया.

  • Share this:
वाराणसी. वाराणसी विकास प्राधिकरण (VDA) कार्यालय परिसर के महिला शौचालय में मोबाइल कैमरा मिलने से हड़कंप मच गया. मामले सामने आने के बाद प्राधिकरण ने इसकी शिकायत कैंट थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी युवक की पहचान तेलियाबाग निवासी आकाश सिंह के रूप में हुई.

मौके पर मौजूद वीडीए कर्मचारियों के मुताबिक आरोपी युवक ने मोबाइल को महिला टॉयलेट में छिपाकर रखा गया था. जैसे ही महिला ने मोबाइल होने की जानकारी दी, वह तुरंत शौचालय में गया और मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी आकाश के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है लेकिन उसमें कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है. उसे रिकवर कराया जाएगा.

बताया जा रहा है कि महिला शौचालय में मोबाइल फोन से वीडियो बनाने के आरोप में पकड़ा गया आकाश सिंह वीडीए के एक कांट्रैक्टर स्टाफ है. आकाश सिंह तीन दिनों से कैमरे की फिटिंग का काम कर रहा था. बता दें कि वीडीए में अतिरिक्त सीसी कैमरे लगाए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

(इनपुट: रवि पांडेय)

ये भी पढ़ें:

लखनऊ एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी की संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम पर फंसा पेंच

कानपुर से उठाए गए 3 संदिग्ध निकले मोबाइल चोर, ऐसे हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
Loading...

मथुरा: जहर खाकर समाधान दिवस में पहुंचा व्यक्ति, इलाज के दौरान मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...