लाइव टीवी

वाराणसी में डबल मर्डर, बदमाशों ने घर में घुसकर की पति-पत्नी की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2019, 11:44 AM IST
वाराणसी में डबल मर्डर, बदमाशों ने घर में घुसकर की पति-पत्नी की हत्या
वाराणसी में बदमाशों ने पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट, ये रही वजह

पिशाच मोचन पर कर्मकांड कराने वाले गद्दी संचालक के.के उपाध्याय काली महाल में रहते थे. अज्ञात बदमाशों ने शनिवार सुबह घर के बाहर उन्हें गोली मारी दी फिर घर में घुसकर उनकी पत्नी की भी गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में शनिवार सुबह बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि पति पिशाच मोचन के गद्दीदार थे और वहीं कर्मकांड कराते थे. घटना के पीछे भाइयों के साथ संपत्ति विवाद सामने आ रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmorteum) के लिए भेज दिया है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

पिशाच मोचन पर कर्मकांड कराने वाले गद्दी संचालक के.के उपाध्याय काली महाल में रहते थे. अज्ञात बदमाशों ने शनिवार सुबह घर के बाहर उन्हें गोली मारी दी फिर घर में घुसकर उनकी पत्नी की भी गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग वहां जुटने लगे लेकिन तब तक हमलावर फरार होने में कामयाब रहे. धार्मिक नगरी में सरेआम हुए इस डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. वारदात के बाद स्थानीय पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

दरअसल इन दिनों पितृ पक्ष के कारण पिचाश मोचन पर कर्मकांड कराने वालों की भीड़ लगी है. के.के उपाध्याय की जजमानी ज्यादा होने के कारण उनके यहां ज्यादा भीड़ रहती थी. बताया जा रहा है कि उनके भाइयों की कमाई उतनी नहीं है. इसे लेकर उनमें विवाद होता रहता था. घटना के बाद रोते बिलखते परिवारवाले पुलिस से कहते रहे कि पहले से घटना की आशंका जताई जा रही थी बावजूद इसके कुछ नहीं किया गया. वाराणसी में सरेआम हुई इस दोहरे हत्याकांड से दहशत की स्थिति है.

(रिपोर्ट: रवि पांडेय)

ये भी पढ़ें:

UP Police में दारोगा बनने का सपना होगा पूरा, जानिए कब शुरू होगी भर्ती

लॉ छात्रा यौन शोषण केस: जेल में करवटें बदलते कटी चिन्मयानंद की पहली रात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...