• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • वाराणसी: हथौड़े से मारकर की छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या, वजह जान चौंक जाएंगे

वाराणसी: हथौड़े से मारकर की छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या, वजह जान चौंक जाएंगे

वाराणसी में रिश्तों का खून: छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या, बड़ा भाई फरार.

वाराणसी में रिश्तों का खून: छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या, बड़ा भाई फरार.

Varanasi News: इस दोहरे हत्याकांड के बाद बड़ा भाई फरार है. परिवार में हुए इस डबल मर्डर से हड़कम्प मच गया. पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बड़े भाई की तलाश में जुटी है पुलिस.

  • Share this:

वाराणसी. वाराणसी में संपत्ति के विवाद (Property Dispute) में रिश्तों का ही खून कर दिया गया. बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी पर हथौड़े से वार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. परिवार में हुए इस डबल मर्डर से हड़कम्प मच गया. हत्यारोपी भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला लोहता थाना के रहीमपुर क्षेत्र के नई बस्ती का है, जहां मुन्ना नाम के व्यक्ति ने अपने छोटे भाई निसार और उसकी पत्नी खुश्बू की हत्या कर दी. इस घटना से सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस की जांच में जो मामला सामने आया उसने सबको चौंका दिया. हत्या के पीछे संपत्ति विवाद है, जिसको लेकर भाई ने ही भाई और उसकी पत्नी को मारडाला.

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा था. रविवार को छोटे बच्चे को खाना खिलाना खुश्बू और उसके पति को भारी पड़ गया. बड़े भाई ने इस पर आपत्ति करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी. जब छोटे भाई ने रोका तो हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी. पत्नी खुश्बू भी बीच बचाव करने में घायल हो गई. उसे हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया.

एडीजी ब्रिज भूषण ने बताया कि भाई और उसकी पत्नी की हत्या कर मुन्ना मौके से फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना में हत्या के लिए हथौड़े का प्रयोग किया गया है. जिसे घटना स्थल से बरामद कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज