भदोहीः गोपीगंज सीएचसी में महिला की मौत के बाद हंगामा, तोड़फोड़

महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने सीएचसी में जमकर हंगामा किया और अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने का मामला सामने आया है. महिला का जिले के गोपीगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में इलाज चल रहा था. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने सीएचसी में जमकर हंगामा किया और अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ की. सांप काटने के बाद परिजनों ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया था. तीमारदारों का हंगामा करने का वीडियो अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गया.



गोपीगंज कोतवाली इलाके के होलपुर की रहने वाली सुशीला देवी को उनके घर में सांप ने काट लिया था. आनन-फानन में उनके परिजनों ने पहले गांव में ही झाड़-फूंक कराया लेकिन जब महिला की हालत ज्यादा बिगड़ गई तो परिजन उसे लेकर गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद नाराज तीमारदारों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ कर दी.



इस दौरान हंगामा करने वालों ने जब देखा की तोड़फोड़ करने की उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है तो उन्होंने कैमरा भी तोड़ दिया. पुलिस के पहुंचने पर हंगामा किसी तरह रुका. उसके बाद मृतक महिला के परिजन शव को लेकर गांव चले गए. डॉक्टरों का कहना है कि बेहद गंभीर हालत में महिला अस्पताल आई थी. उसे बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा था लेकिन अचानक उसकी मौत हो गई.





रिपोर्ट – दिनेश पटेल
ये भी पढ़ें - 

यूपी में अटलजी के 16 अस्थि कलश 24 अगस्त को विसर्जन के लिए होंगे रवाना, ये है कार्यक्रम



यूपी में 68,500 शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन शुरू, सिर्फ 41,556 अभ्यर्थी ही कर सकेंगे आवेदन



लखनऊ में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, इंस्पेक्टर किए गए लाइन हाजिर



PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज