Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: काशी में इस खास तरीके से कलाकार कर रहे पीएम मोदी का स्वागत,देंगे करोड़ो की सौगात

Varanasi News: काशी में इस खास तरीके से कलाकार कर रहे पीएम मोदी का स्वागत,देंगे करोड़ो की सौगात

काशी

काशी में लोक संगीत के जरिए हो रहा पीएम मोदी का स्वागत

सोमवार (25 अक्टूबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर है. पीएम अपने इस दौरे के दौरान काशी को 52 सौ करोड़ का दिवाली (Diwali) गिफ्ट देंगे. काशी में पीएम के आगमन को लेकर गजब का उत्साह है. वाराणसी के लोक कलाकार खास तरीके से अपने सांसद का स्वागत कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी: सोमवार (25 अक्टूबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर है. पीएम अपने इस दौरे के दौरान काशी को 52 सौ करोड़ का दिवाली (Diwali) गिफ्ट देंगे. काशी में पीएम के आगमन को लेकर गजब का उत्साह है. वाराणसी के लोक कलाकार खास तरीके से अपने सांसद का स्वागत कर रहे हैं.

    वाराणसी में घाट किनारे स्थानीय कलाकारों की टोली अपने ही अंदाज में लोक गीतों के जरिए पीएम का स्वागत कर रहे हैं. खास बात ये भी है कि इन गीतों में उन परियोजनाओं का भी जिक्र है, जिसकी सौगात इस बार पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी को देंगे. लोकगीत कलाकार कन्हैया दुबे ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी हमारे सांसद भी है वो जब भी काशी आते हैं तो काशी के लिए ढेरों सौगातें भी लाते हैं इसलिए हमलोग देश की इस सांस्कृतिक राजधानी में गीत संगीत के जरिए उनका स्वागत कर रहे हैं.

    Tags: Narendra modi, Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर