वाराणसी में इस शख्स ने प्रियंका गांधी के नाम किया अपना नया आशियाना
Varanasi News in Hindi

वाराणसी में इस शख्स ने प्रियंका गांधी के नाम किया अपना नया आशियाना
वाराणसी में एक शख्स ने अपना नया आशियाना प्रियंका गांधी के नाम कर दिया है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को उपहार के स्वरूप में इस मकान को देने वाले पुनीत मिश्र वाराणसी (Varanasi) के ही बजरडीहा इलाके में रहने वाले हैं. अभी कुछ दिन पहले ही इन्होंने ये आशियाना बनाया है.

  • Share this:
वाराणसी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से दिल्ली में बंगला (Bungalow) खाली कराने के बाद उनके लखनऊ (Lucknow) में शिफ्ट करने की बात सामने आई है. पता चला है कि यहां एक बंगले पर काम तेजी से जारी है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में भी प्रियंका गांधी वाड्रा के नाम एक आशियाना हो गया है. यहां प्रियंका गांधी के एक समर्थक ने अपना नया आशियाना ही उनके नाम कर दिया है.

प्रियंका गांधी के एक प्रशसंक ने उन्हें वाराणसी में रहकर यूपी में मजबूत स्थिति बनाने के लिए आमंत्रित करते हुए अपना मकान ही उनके नाम कर दिया है. इस मकान के बाहर बाकायदा प्रियंका गांधी के नाम का नेमप्लेट भी लगा दिया गया है. यही नही मकान के अंदर सारी सुख-सुविधा दी गई है.

मकान में सारे सुख-सुविधा की व्यवस्था



प्रियंका गांधी के लिए उपहार स्वरूप देने वाले ने इस मकान में वो सारे सुख सुविधा रखे हैं, जिससे प्रियंका गांधी को ये अपना मकान लगे. इस मकान में एक लॉबी बनाई गई है, जिसमें उनके समर्थक आकर बैठ सकें. वहीं इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के साथ फैमिली पिक भी लगाई गई है. इसके साथ ऑफिस बनाया गया है. वहीं दो बेडरूम भी बनाये गए हैं, जो कि पूरी वातानुकूलित हैं. हर कमरे में प्रियंका गांधी और उनके परिवार की तस्वीरें लगाई गई है.
Priyanka bungalow3
मकान में कमरों को प्रियंका गांधी की पारिवारिक तस्वीरों से सजाया गया है.


बजरडीहा के रहने वाले हैं पुनीत मिश्र

प्रियंका गांधी को उपहार के स्वरूप में इस मकान को देने वाले पुनीत मिश्र वाराणसी के ही बजरडीहा इलाके में रहने वाले हैं. अभी कुछ दिन पहले ही इन्होंने ये आशियाना बनाया है. पुनीत ने बताया कि इसके लिए उन्होंने जिला अध्यक्ष कांग्रेस से संपर्क किया है. उनका कहना है कि वाराणसी में रहकर यूपी के सियासत में अच्छी पकड़ बनाई जा सकती है.

Priyanka bungalow
प्रियंका के लिए मकान देने वाले पुनीत मिश्र वाराणसी के ही बजरडीहा इलाके में रहने वाले हैं


देश में अगर इस वक्त कोई सियासत का केंद्र है तो वो वाराणसी ही माना जाता है. ऐसे में अगर अपने इस प्रशसंक का उपहार प्रियंका गांधी स्वीकार करती हैं तो सियासी गलियारों में चर्चाओं का माहौल भी गर्म हो जाएगा. बहरहाल प्रियंका इस उपहार को स्वीकार करती हैं या नही ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल इस मकान तैयार है. उनके स्वागत के लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading