भारत-चीन विवाद: वाराणसी में विश्व हिन्दू सेना का प्रदर्शन, चाइनीज रेस्टोरेंट में पोती कालिख
Varanasi News in Hindi

भारत-चीन विवाद: वाराणसी में विश्व हिन्दू सेना का प्रदर्शन, चाइनीज रेस्टोरेंट में पोती कालिख
दुकान में कालिख पोतते विश्व हिंदू सेना के कार्यकर्ता.

विश्व हिन्दू सेना (Vishwa Hindu Sena) ने मंगलवार को एक वीडियो (Video) जारी किया है, जिसमें एक रेस्टोरेंट पर बने चाइनीज ड्रेगन (Chinese Dragon) पर कालिख पोती गयी है.

  • Share this:
वाराणसी. विश्व हिन्दू सेना (Vishwa Hindu Sena) ने मंगलवार को एक वीडियो (Video) जारी किया है, जिसमें एक रेस्टोरेंट पर बने चाइनीज ड्रेगन (Chinese Dragon) पर कालिख पोती गयी है. इसके बाद से स्थानीय दुकानदारों में काफी रोष भी है, लेकिन विश्व हिन्दू सेना का साफ कहना है कि ऐसी प्रतिक्रिया जारी रहेगी. वाराणसी के रविन्द्रपूरी स्थित एक चाइनीज रेस्टोरेंट पर आज अलसुबह विश्व हिन्दू सेना के कार्यकर्ता रेस्टोरेंट के बाहर बने चाइनीज ड्रेगन पर कालिख पोत दिया. कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट पर जाकर बाकायदा काली रंग लेकर ब्रश द्वारा लगाना शरू कर दिया. इस दौरान रेस्टुरेंट मालिक से नोकझोक भी हुई बावजूद उसके कार्यकर्ता काली रंग पोतते रहें. यही नही उन्होंने रेस्टुरेंट मालिक को चेतावनी दी है कि यदि इस चाइनीज ड्रेगन नहीं हटाया तो और भी गम्भीर परिणाम होंगे.

बता दें कि विश्व हिन्दू सेना ने गलवान में हुए घटना के बाद एक पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में बाकायदा चेतावनी दी गयी कि यदि चाइनीज समान कि बिक्री नहीं बन्द हुई तो गम्भीर परिणाम भुगतने होंगे. जिसके बाद आज विश्व हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं ने ये कदम उठाया.

ये भी पढ़ें: करीबी दोस्त से धुर विरोधी तक! पढ़ें लालू-नीतीश की फ्रेंडशिप की अनटोल्ड स्टोरी



जारी रहेगा क्रम
विश्व हिन्दू सेना के अध्यक्ष व संस्थापक अरुण पाठक ने बताया कि हमारे कार्यकर्ताओं ने वहाँ कालिख पोती है और ये क्रम जारी रहेगा. यदि चाइनीज सामानों के बिक्री पर रोक नहीं लगी तो यही नहीं इससे भी ज्यादा गंभीर कदम उठाए जाएंगे. विश्व हिन्दू सेना लगातार वाराणसी में दुकानदारों को ऐसी चेतावनी देती जा रही है, जिसमें स्पष्ठ कहा जा रहा है कि चाइनीज सामानों की बिक्री पर रोक लगे. आज का ये विरोध उसी दिशा में रहा की चीन को लेकर किसी भी प्रकार की चाइनीज सामानों की बिक्री बन्द की जाए वरना विश्व हिन्दू सेना ऐसा कदम उठाता रहेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading