Home /News /uttar-pradesh /

टोक्यो ओलंपिक में भारत ने जीता पदक, खिलाड़ियों के घर जश्न का माहौल

टोक्यो ओलंपिक में भारत ने जीता पदक, खिलाड़ियों के घर जश्न का माहौल

X

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने कमाल कर दिया. 41 साल बाद भारत ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीत कर नया इतिहास रच दिया. टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम के इस शानदार जीत के बाद देशभर में खुशी और जश्न का माहौल है. टोक्यो ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन से खिलाड़ियों के घर भी त्योहारों जैसे उत्सव मनाया जा रहा है

अधिक पढ़ें ...

    टोक्यो ओलंपिक (Tokyo olympics) में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने कमाल कर दिया. 41 साल बाद भारत ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीत कर नया इतिहास रच दिया. टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम के इस शानदार जीत के बाद देशभर में खुशी और जश्न का माहौल है. टोक्यो ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन से खिलाड़ियों के घर भी त्योहारों जैसे उत्सव मनाया जा रहा है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले भारतीय पुरूष हॉकी टीम के खिलाड़ी ललित उपाध्याय (Lalit Upadhyay) के घर भी जीत के बाद जश्न के साथ हर-हर महादेव की गूंज सुनाई दी.

    ललित के पिता सतीश उपाध्याय ने भारतीय टीम की जीत के बाद लोगो ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. बताते चले कि ललित उपाध्याय का परिवार टीवी पर इस मैच को देखा और भारतीय टीम के गोल के साथ तालियां बजाते भी नजर आए.

    Tags: Indian Hockey Team, Tokyo Olympics 2021, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर