हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में यात्री महिला से छेड़खानी! IRCTC कर्मी गिरफ्तार

दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) पर महिला से छेड़खानी के आरोप में जीआरपी ने एक आईआरसीटीसी (IRCTC) कर्मी को गिरफ्तार किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 4:01 PM IST
हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में यात्री महिला से छेड़खानी! IRCTC कर्मी गिरफ्तार
महिला ने पेन्ट्री कार के कर्मी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 4:01 PM IST
हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस (Howrah Rajdhani Express) में एक यात्री महिला से छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत के बाद दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) पर महिला से छेड़खानी के आरोप में जीआरपी ने एक आईआरसीटीसी कर्मी को गिरफ्तार किया है. महिला ने पेन्ट्री कार के कर्मी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला के अनुसार उसके साथ गया स्टेशन के पास ये बदसलूकी की गई.

दरअसल यह पूरा मामला हावड़ा से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस के A1 कोच का है. आरोप है कि सफर कर रही महिला से हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस के पेन्ट्री कार कर्मी ने गुरुवार की रात छेड़खानी की. घटना के वक्त महिला सो रही थी और जब महिला ने शोर मचाया तो यह आरोपी वहां से भाग गया. बाद में महिला यात्री ने आरपीएफ के लोगो को आपबीती बताई. देश की सबसे वीआईपी ट्रेन में छेड़खानी का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कम्प मच गया. महिला की शिकायत के बाद दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) पर जीआरपी में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले में डीडीयू जीआरपी के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी आईआरसीटीसी कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

(रिपोर्ट: नितिन गोस्वामी)
First published: August 16, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...