Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: क्रिकेट के मैदान में खबरनवीसों ने दिखाया बल्ले का जादू,जमकर लगाए चौके-छक्के

Varanasi News: क्रिकेट के मैदान में खबरनवीसों ने दिखाया बल्ले का जादू,जमकर लगाए चौके-छक्के

X

पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के सम्पूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में खबरों की दुनिया के खबरनवीसों ने अपने बल्ले का जादू दिखाय?

    पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के सम्पूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में खबरों की दुनिया के खबरनवीसों ने अपने बल्ले का जादू दिखाया. क्रिकेट (Cricket) के मैदान में पत्रकारों ने जमकर चौके छक्के लगाए. प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संस्थानों के पत्रकार इस क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर खिलाड़ी शामिल हुए और अपने बल्ले की ताकत दिखाई.काशी पत्रकार संघ से संचालित प्रेस क्लब द्वारा इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ.कनिष्कदेव गोरवाला की स्मृति में बीते 33 सालों से इस मीडिया क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है.इस बार 34 वीं क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने किया.उद्घाटन के बाद 20-20 ओवर का मैच ईश्वरदेव मिश्र एकादश और विद्या भास्कर एकादश के बीच खेला गया.इस मैच में दोनों ही टीमों की ओर से जमकर चौके छक्के लगे.

    31 जनवरी तक चलेगा टूर्नामेंट
    बताते चलें कि 22 जनवरी से शुरू हुआ ये क्रिकेट टूर्नामेंट 31 जनवरी तक चलेगा.इस टूर्नामेंट में इस बार चार टीमें खेलेंगी.सुभाष यादव ने बताया कि कोरोना को देखते हुए इस बार सीमित संख्या में दर्शकों को मैदान में एंट्री दी गई है और कोविड गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है.काशी विश्वनाथ धाम यूथ फेस्टिवल के तहत ये आयोजन इस बार हुआ है.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Sports news, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर