Assembly Banner 2021

कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल केवल वंशवाद की राजनीति तक ही सीमित- जेपी नड्डा

कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल केवल वंशवाद की राजनीति तक ही सीमित

कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल केवल वंशवाद की राजनीति तक ही सीमित

नड्डा ने कहा कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी काशी से सांसद बने और प्रधानमंत्री (PM) बने तो कहा था कि लंबे समय तक पार्टी का संगठन देखता रहा. हमारी पार्टी के संगठन दो कमरे से चलते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 8:02 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी (Varanasi) पहुंचे. जहां उन्होंने रोहनिया में काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष और सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि जिन्हें भाजपा में शामिल होने का मौका मिला, वे सौभाग्यशाली हैं. आज सभी राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियां बनकर रह गई हैं. कांग्रेस सहित सभी पार्टियां वंशवाद की राजनीति करती हैं. भाजपा ही केवल ऐसी पार्टी है, जो सबको एक परिवार की तरह मानती है.

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि किसानों के लिए सबसे ज्यादा मोदी सरकार ने किया है. किसान सम्मान योजना, किसान बीमा योजना, नीम कोटेड यूरिया सबकुछ मोदी सरकार में हुआ. आज उत्तर प्रदेश हर योजना में सबसे आगे है. किसान सम्मान निधि से लेकर तमाम योजनाएं सबसे ज्यादा यहां कारगर हुईं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना ने अमेरिका और यूरोप दोनों को बर्बाद कर दिया लेकिन भारत में नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन समय पर लगाकर उससे शानदार लड़ाई लड़ी है.

Meerut News: महापंचायत में गरजे केजरीवाल, कहा- हमारा किसान देशद्रोही नहीं हो सकता, कृषि कानून डेथ वारंट



प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में गरीबों को मार्च से लेकर नवंबर तक मुफ्त इलाज दिया गया. गरीबों के खाते में रुपये भेजकर उनकी मदद की गई.नड्डा ने कहा कि आज इस भव्य क्षेत्रीय कार्यालय के बन जाने से पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपना विकास करने का मौका मिलेगा. नड्डा ने कहा कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी काशी से सांसद बने और प्रधानमंत्री बने तो कहा था कि लंबे समय तक पार्टी का संगठन देखता रहा. हमारी पार्टी के संगठन दो कमरे से चलते थे.
हम किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करेंगे- सीएम योगी
आज पार्टी का विस्तार हुआ है. सबसे ज्यादा सीटें लेकर पार्टी की अपनी सरकार बनी है. इसलिए हर जिले में अपना भव्य कार्यालय होना चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि हम यहां सत्ता की राजनीति के लिए नहीं हैं. सत्ता हमारा साधन है, हम भारत की तस्वीर और तकदीर बदलने आए हैं. इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि काशी और प्रयागराज कार्यालय के शुभारंभ पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी. योगी ने कहा कि हम सत्ता में हो या विपक्ष, मूल्यों की राजनीति की. इसलिए देशवासियों का विश्वास भाजपा पर है.

उन्होंने कहा कि हम किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करेंगे. किसी भी योजना में कोई भेदभाव नहीं है. योगी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में 100 से ज्यादा योजनाएं चलाई गई और 135 करोड़ की आबादी में हमें कोई यह नहीं कह सकता है कि मजहब, जाति, भाषा के आधार पर उनके साथ कोई भेदभाव हुआ हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज