लाइव टीवी

कमलेश तिवारी की मां ने सरकार से जताई नाराजगी, पुलिस पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 8:11 AM IST
कमलेश तिवारी की मां ने सरकार से जताई नाराजगी, पुलिस पर लगाया नजरबंद करने का आरोप
कमलेश तिवारी की मां कुसुम देवी ने सरकार से नाराजगी जताई है.

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की मां कुसुम ने कहा कि जितने पुलिसकर्मी आज उनके साथ हैं, अगर उतने उनके बेटे के साथ होते तो आज वह जिंदा होता. उन्होंने योगी सरकार (Yogi Government) से भी कड़ी नाराजगी जताई है.

  • Share this:
वाराणसी. हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की मां कुसुमा देवी (Kusuma Devi) ने लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) पर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें नजरबंद (House Arrest) कर दिया है. उनका कहना था कि जितने पुलिसकर्मी आज हमारे साथ हैं, अगर उतने हमारे बेटे के साथ होते तो आज वो जिंदा होता. उन्होंने योगी सरकार से भी कड़ी नाराजगी जताई और कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो बड़ा आंदोलन होगा. बता दें कि हमलावरों ने कमलेश तिवारी की हत्‍या कर दी.

गंगा में विसर्जित हुई कमलेश की अस्थियां

दरअसल, सोमवार को परिजन कमलेश तिवारी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने काशी के दशाश्वमेध घाट पहुंचे थे. गंगा सेवा निधि के प्रधान आचार्य रणधीर के साथ 21 ब्राह्मणों ने मंत्रोच्चार के बीच कमलेश तिवारी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया. इस दौरान उनकी मां कुसुम देवी, बेटे मृदुल तिवारी, पत्नी और भाई मौजूद रहे.

'अभी भी मिल रही धमकियां'

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए परिवार ने हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है. साथ ही लखनऊ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कमलेश की मां ने कहा कि इस वक्त मेरे घर इतनी फोर्स लगाई गई है कि हम खुद को नजरबंद महसूस कर रहे हैं. इतनी फोर्स हत्यारों को खोजने में लगाई गई होती तो अब तक उनको (हमलावरों) पकड़ लिया गया होता. उनकी मां ने कहा कि हमें अब भी धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो बड़ा आंदोलन करेंगी.

kamlesh tiwari mortal remains immersed in ganga
मंत्रोच्चार के साथ गंगा में विसर्जित हुई कमलेश तिवारी की अस्थियां


कमलेश तिवारी के भाई ने कहा कि हत्यारे लखनऊ में ही घूमते रहे, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस होटल में वे रुके थे इसमें वहां के मैनेजर भी शामिल था, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हुई.
Loading...

(इनपुट: रवि पांडेय)

ये भी पढ़ें:

कम वोट डालने के मामले में 27 साल पीछे चला गया लखनऊ कैंट, आखिर क्या है वजह?

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सामने आई हत्यारोपी की तस्वीर, ढाई-ढाई लाख का इनाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...