लाइव टीवी

अलीगढ़ की घटना के बाद काशी में बेटियों ने मांगी सुरक्षा, शहर में लगे पोस्टर

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 12:39 PM IST
अलीगढ़ की घटना के बाद काशी में बेटियों ने मांगी सुरक्षा, शहर में लगे पोस्टर
शहर में लगे पोस्टर

उधर अलीगढ़ मामले में सीएम योगी ने कहा कि ऐसी वारदातें न हों वहीं महिलाएं-बच्चियां सुरक्षित रहें. इसके लिए जरूरी उपाय किए जाएं. महिलाओं के प्रति अपराध पर गंभीरता से कार्य करें क्योकि लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2019, 12:39 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़ के टप्पल गांव में मासूम की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबर आने के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोग इस घटना से इतने डरे और सहमे हुए हैं कि लोगों ने अपने घर के बाहर पोस्टर लगाकर सरकार से अपनी बेटियों की सुरक्षा लिए गुहार लगाई है. लोगों ने अपने घर के बाहर 'सरकार सुरक्षा दे क्योंकि घर में बेटियां हैं' के पोस्टर लगाए हैं.

वाराणसी के लक्सा इलाके में घरों के बाहर बोर्ड लगाने वाली बच्चियों का कहना है कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में लगातार बेटियों के साथ घटनाएं सामने आ रही हैं, उससे वे काफी डरे और सहमे हुए हैं. बेटियों पर कोई अत्याचार न हो इसके लिए उन्होंने अपने घरों के बाहर पोस्टर बोर्ड लगाए हैं. उधर अलीगढ़ मामले में सीएम योगी ने कहा कि ऐसी वारदातें न हों वहीं महिलाएं-बच्चियां सुरक्षित रहें. इसके लिए जरूरी उपाय किए जाएं. महिलाओं के प्रति अपराध पर गंभीरता से कार्य करें क्योकि लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी.

बेटियों ने मांगी सुरक्षा


गांव में आक्रोश

आपको बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. बच्ची की निर्मम हत्या के बाद लोगों को आक्रोश फूट पड़ा है. इलाके के लोग सड़कों पर उतर आए हैं. ये सभी बच्ची के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है.

ये भी पढ़ें:

बच्चियों की सुरक्षा को लेकर एक्शन में CM योगी, गोरखपुर में अफसरों के कसे पेंचअलीगढ़ मर्डर केस: जानिए 'टप्पल गांव' की इनसाइड स्टोरी, जहां आज तक नहीं हुआ कोई दंगा

मेरठ: सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 12:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर