होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अंधेरे में डूबे बनारस के कई इलाके, लोग परेशान, कर्मचारी इस अनोखे तरीके से बुलंद कर रहे आवाज

अंधेरे में डूबे बनारस के कई इलाके, लोग परेशान, कर्मचारी इस अनोखे तरीके से बुलंद कर रहे आवाज

वाराणसी के विरदोपुर, महमूरगंज की कई कॉलोनियों के अलावा गुरुधाम, खोजवा, कश्मीरीगंज, बैजनत्था, पुराना आर0टी0ओ0, अलईपुरा, ...अधिक पढ़ें

    अभिषेक जायसवाल/वाराणसी. वाराणसी (Varanasi) में बिजली कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार 5 दिनों से जारी है. इस बीच शहर से लेकर गांव तक दो दर्जन से अधिक इलाके अंधेरे में हैं. कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां 12 घण्टे तक बिजली गुल रही है जिसके कारण स्थानीय लोगों को भी खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक तरफ जहां लोग बिजली कटौती से परेशान हैं तो दूसरी तरफ इस परेशानी के बीच बिजली कर्मचारी अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन कर अफसरों को जगाने का प्रयास कर रहे हैं.

    वाराणसी के विरदोपुर, महमूरगंज की कई कॉलोनियों के अलावा गुरुधाम, खोजवा, कश्मीरीगंज, बैजनत्था, पुराना आर0टी0ओ0, अलईपुरा, सरैया, तेलियाना, आदमपुर, दोषिपुरा, पिशाचमोचन, अंधरापुल सहित कई इलाकों में घण्टो बिजली गुल रही. जिसके कारण बिजली विभाग के हेल्पलाइन नम्बर की घण्टी बजती रही. हालांकि कुछ इलाकों में कुछ घंटों की कटौती के बाद बिजली आ गई और कुछ जगहों पर अफसर इसे शुरू कराने में जुटें हुए हैं.स्थानीय प्रमोद चौबे ने बताया कि बिजली कटौती के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा पानी की किल्लत से भी लोग जूझ रहे हैं.

    अनोखे तरीके से किया विरोध
    वहीं इन तमाम परेशानियों से इतर एमडी ऑफिस के बाहर लगातार पांचवें दिन बिजली कर्मचारी अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद करते रहे. कर्मचारी नेता अंकुर पांडेय ने बताया कि पांच दिनों से हम लोग यहां विरोध कर रहे हैं और अफसरों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा जिसके कारण नगाड़ा बजाकर हम लोग उन्हें जगाने का प्रयास कर रहे हैं. हमारी 15 सूत्रीय मांगे हैं और जब तक इन मांगों को सरकार नहीं मान लेती तब तक हमारा ये अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार जारी रहेगा.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: Uttar pradesh news, Varanasi news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें