Home /News /uttar-pradesh /

बनारसी अंदाज में दिखे डिप्टी CM केशव मौर्य, प्रियंका और अखिलेश के लिए कही यह बात...

बनारसी अंदाज में दिखे डिप्टी CM केशव मौर्य, प्रियंका और अखिलेश के लिए कही यह बात...

बनारसी अंदाज में दिखे केशव प्रसाद मौर्य, प्रियंका और अखिलेश के लिए कह दी ये बात

बनारसी अंदाज में दिखे केशव प्रसाद मौर्य, प्रियंका और अखिलेश के लिए कह दी ये बात

धर्म नगरी वाराणसी में शनिवार का दिन सियासी नेताओं की मौजूदगी से भरा रहा. यहां सुबह के समय केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के पहुंचने से सियासी दौरों की शुरुआत हुई तो प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ने भी यहां पहुंचकर राजनीतिक गलियारों की सरगर्मी बढ़ा दी. इन सबके बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बनारसी अंदाज कुछ हटके ही नजर आया

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. धर्म नगरी वाराणसी (Varanasi) में शनिवार का दिन सियासी नेताओं की मौजूदगी से भरा रहा. सुबह के समय यहां केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के पहुंचने से सियासी दौरों की शुरुआत हुई तो दिन चढ़ने पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी यहां पहुंचकर राजनीतिक गलियारों की सरगर्मी बढ़ा दी. इन सबके बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का बनारसी अंदाज कुछ हटके ही नजर आया. चाय की अड़ी पर बनारसी पान के स्वाद के साथ  केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर प्रियंका और अखिलेश दोनों ही रहे. उन्होंने संत रविदास स्थल पर पहुंचने पर प्रियंका और अखिलेश पर तंज कसा है.

शनिवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य  पूरी तरह से बनारसी अंदाज में रमे हुए नजर आए. चाय की अड़ी पर सियासी बैठक पान की लालिमा के साथ वाराणसी के नदेसर चौराहे पर रंग जमाती नजर आई. प्रियंका और अखिलेश भी अपने अलग अलग कार्यक्रम के तहत यहां पहुंचे. इसको लेकर बनारस का सियासी पारा चढ़ा रहा. बनारस पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने यहां अपने विपक्षियों पर बनारसी अंदाज में ही निशाना साधा.

केशव मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका और अखिलेश के संत रविदास स्थल पर आने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अगर दोनों पारंपरिक तरीके से दर्शन करते तो उन्हें ये नाटक नहीं करना पड़ता. उन्होंने अखिलेश को लेकर कहा कि उन्हें 25 साल तक सरकार में आने का अवसर नहीं मिलेगा. इस दौरान केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी की यूपी में सक्रियता पर भी सवाल उठाए. उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य  के बनारस पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया. उन्होंने यहां चाय के चुस्की के साथ ही बनारसी पान का भी स्वाद भी चखा. लोगों को केशव मौर्य का बनारसी अंदाज खासा भाया. इस दौरान केशव मौर्य ने स्थानीय लोगों से खुलकर बात भी की.

Tags: Akhilesh yadav, Banaras news, Kashi, Priyanka gandhi vadra, वाराणसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर