लाइव टीवी

केशव प्रसाद मौर्य बोले, पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना कमल खिलेगा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2018, 5:57 PM IST
केशव प्रसाद मौर्य बोले, पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना कमल खिलेगा
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने काशी विश्व नाथ का दर्शन किया

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो पर कहा कि देश की जनता इसका जवाब कमल खिलाकर देगी. छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारी सरकार बन रही है

  • Share this:
वाराणसी में अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी द्वारा राफेल मामले को लेकर बीजेपी पर हमलावर होने पर कहा कि राहुल गांधी राफेल पर झूठ फैला रहे हैं.

पीएम मोदी पर शशि थरूर के चाय वाले बयान पर कहा कि पीएम मोदी सवा सौ करोड़ जनता के हृदय सम्राट है. पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना कमल खिलेग. राफेल पर कांग्रेस की ओर से जेपीसी की मांग पर कहा कि कांग्रेस की हर मांग को स्वीकार करना जरूरी नहीं है. देशहित में जो भी आवश्यक होगा नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार करेगी.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो पर कहा कि देश की जनता इसका जवाब कमल खिलाकर देगी. छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में हमारी सरकार बन रही है. मिजोरम और तेलंगना में भाजपा एक बहुत बड़ी ताकत बनकर उभरेगी.

वहीं वीएचपी की 25 नवंबर को अयोध्या में होने वाली हुंकार रैली पर कहा कि वीएचपी सदैव ही राममंदिर के लिये आंदोलन करती रही है. अगर विहिप हिंदूवादी संगठन और हिन्दू समाज का एकत्रीकरण कर रहा है तो हमें कोई आपत्ति नही है. (उपेन्द्र द्विवेदी)

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार में किसी को देश और प्रदेश छोड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी: केशव प्रसाद मौर्य

मोदी विरोधियों के पास बचे हैं सिर्फ नेता, जनता नहीं है: केशव प्रसाद मौर्य
Loading...

इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज करने के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची अब तक दो याचिका

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...