होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Gold Price in Varanasi Today: वाराणसी में सोने-चांदी की कीमत स्थिर, चेक करिए आज का भाव

Gold Price in Varanasi Today: वाराणसी में सोने-चांदी की कीमत स्थिर, चेक करिए आज का भाव

Varanasi News:  उत्पाद शुल्क और मेकिंग चार्ज के कारण घटता बढ़ता रहता है.

Varanasi News: उत्पाद शुल्क और मेकिंग चार्ज के कारण घटता बढ़ता रहता है.

Varanasi Gold Price: वाराणसी सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश वर्मा ने बताया कि बीतें दिनों सोने- चांदी के कीमतों में ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल

वाराणसी: वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है. वेडिंग सीजन के बीच वाराणसी में सर्राफा बाजार में उतार चढ़ाव के बाद अब सोने चांदी की कीमतें स्थिर हो गई है. बीते चार दिनों से सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ जबकि बात चांदी की करें तो दो दिनों से चांदी भी स्थिर है. बताते चले कि वेडिंग सीजन को लेकर सर्राफा बाजार में अच्छी रौनक देखने को मिल रही है.वाराणसी (Varanasi) के सर्राफा बाजार में 28 नवंबर को 10 ग्राम 22 कैरेट सोने की कीमत 49,650 रुपये रही. 24 नवम्बर से सोने का यही भाव है. इसके पहले बुधवार (23 नवंबर) को इसकी कीमत 49,350 रुपये, मंगलवार (22 नवंबर) को 49450 रुपये थी. सोने की कीमत हर दिन टैक्स, उत्पाद शुल्क और मेकिंग चार्ज के कारण घटता बढ़ता रहता है.

ये है 24 कैरेट का भाव
22 कैरेट के अलावा बात यदि 24 कैरेट शुद्ध सोने की करें तो 28 नवंबर को 10 ग्राम सोने की 53,835 रुपये रही. सर्राफा कारोबारी और वाराणसी सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश वर्मा ने बताया कि बीतें दिनों सोने- चांदी के कीमतों में लगातार उतार चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा था. लेकिन अब बाजार में सोने के साथ चांदी की कीमत भी स्थिर हो गई है. हालांकि बाजार के रौनक को देख उम्मीद है कि आगे इसकी कीमतों में फिर से तेजी देखने को मिल सकती है.

चांदी का भाव स्थिर
सोने के अलावा सर्राफा बाजार में बात यदि चांदी की कीमत की करें तो सोमवार (28 नवंबर) को 67,500 रुपये प्रति किलो रहा. इसके पहले 27 नवंबर को भी चांदी का यही भाव था. शनिवार (26 नवंबर) को चांदी की कीमत 68,000 रुपये, शुक्रवार (25 नवंबर) को 68,200 रुपये और गुरुवार (24 नवंबर) को 67,000 रुपये था. इसके पहले बुधवार को भी चांदी का यही भाव था.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

Tags: Gold price in UP, Silver Price Today, UP news, Varanasi news, Wedding Function

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें