बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे तेज प्रताप यादव, बोले- 'महागठबंधन' की जीत का मांगा आशीर्वाद

तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में महागठबंधन पर कांग्रेस के साथ पेंच फंसा हुआ है, उस मुद्दे पर तेजस्वी यादव और लालू यादव के निर्देशन में बातचीत से रास्‍ता निकलेगा और सब सही होगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 11:26 AM IST
बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे तेज प्रताप यादव, बोले- 'महागठबंधन' की जीत का मांगा आशीर्वाद
तेज प्रताप यादव
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 11:26 AM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने गुरुवार शाम काशी स्थित बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेका. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने श्रीकाशी विश्वनाथ मन्दिर में बाबा का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बाबा काशी विश्वनाथ से उन्‍होंने मांगा है कि महागठबंधन की विजय हो और बिहार में सुख समृद्धि आए.

तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में महागठबंधन पर कांग्रेस के साथ पेंच फंसा हुआ है, उस मुद्दे पर तेजस्वी यादव और लालू यादव के निर्देशन में बातचीत से रास्‍ता निकलेगा और सब सही होगा. तेजप्रताप यादव ने कहा, "क्या काम हो रहा है, ये मोदी जी ही जानेंगे और जनता सब देख रही है." इस दौरान उनके साथ समर्थक भी मौजूद रहे.

सूत्र के मुताबिक महागठबंधन में आरजेडी को 18 सीट, कांग्रेस को 12, आरएलएसपी को 4 , हम को 1 और वीआईपी पार्टी को 1 और लेफ्ट के लिए 4 सीट देने पर ही जीतन राम मांझी नाराज हुए हैं. सीट को लेकर नाराज मांझी के लिए 1 भी सीट बढ़ायी जाती है तो सीटों का नुकसान कांग्रेस को होगा. हालांकि कल यह फॉर्मूला 20 आरजेडी और 11 कांग्रेस के साथ सामने आया था. बाकी 9 सीटों में शेष दल शामिल थे.

बता दें कि लालू यादव जेल में ही रहेंगे या फिर लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभा पाएंगे? इस सवाल का जवाब सुप्रीम कोर्ट में थोड़ी देर में मिल जाएगा. आज देश के सर्वोच्च न्यायालय में आरजेडी सुप्रीमो की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. दरअसल भ्रष्‍टाचार और गंभीर अपराधों की बिना पर सुप्रीम कोर्ट ने एक फैसले के तहत ही दागी नेताओं को चुनाव लड़ने से रोक दिया है. जाहिर है ऐसे में लालू प्रसाद की याचिका पर उच्‍चतम न्‍यायालय क्या फैसला सुनाता है यह देखना दिलचस्प होगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी के लखनऊ दौरे में फेरबदल, ये रहा पूरा शेड्यूल
Loading...

सुर्खियां: IAS रमारमण पर भ्रष्टाचार का केस, शराब के विज्ञापन पर लगी रोक

ज्वालामुखी के मुंहाने पर बैठा है रामपुर, आजम खान करेंगे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

पोलियो ड्रॉप में वायरस की बात साबित, जांच में मिला प्रतिबंधित Pv2

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...