Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi Bulletin: काशी में लगेगा सबसे बड़ा नेत्र शिविर,गंगा पार गंदगी का अंबार जानिए दिनभर की बड़ी खबरें

Varanasi Bulletin: काशी में लगेगा सबसे बड़ा नेत्र शिविर,गंगा पार गंदगी का अंबार जानिए दिनभर की बड़ी खबरें

वाराणसी

वाराणसी में लगेगा सबसे बड़ा नेत्र शिविर

पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में  सबसे बड़े नेत्र शिविर का आयोजन होगा. इस शिविर के दौरान 4 महीनें 10 दिन में 1 लाख 8 हजार मोतियाबिंद के मरीजों का मुक्त ऑपरेशन होगा.तो वहीं देव दीवाली (Dev diwali) को दो दिन बीत गए लेकिन अब भी गंगा (Ganga) पार रेत पर सफाई का काम शुरू नहीं हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    1- काशी में लगेगा सबसे बड़ा नेत्र शिविर,1 लाख 8 हजार लोगों का होगा मुक्त ऑपरेशन
    पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में सबसे बड़े नेत्र शिविर का आयोजन होगा. इस शिविर के दौरान 4 महीनें 10 दिन में 1 लाख 8 हजार मोतियाबिंद के मरीजों का मुक्त ऑपरेशन होगा. 25 नवम्बर से इसकी शुरुआत होगी.गुजरात के श्री रणछोड़ दास जी बापू चैरिटेबल आई हॉस्पिटल द्वारा 50 से अधिक डॉक्टरों की टीम मरीजों का ऑपरेशन करेंगी.चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी प्रवीण भाई वासानी ने बताया कि इस शिविर अपने आप में एक तरह का रिकॉर्ड होगा.जिसको गिनिक बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने का प्रयास किया जाएगा.

    2- देव दीवाली के दो दिन बाद नहीं हुई सफाई,गंगा पार अब भी गंदगी का अंबार
    वाराणसी: देव दीवाली (Dev diwali) को दो दिन बीत गए लेकिन अब भी गंगा (Ganga) पार रेत पर सफाई का काम शुरू नहीं हुआ है.रेत पर गंदगी के साथ ही दिये और आतिशबाजी के कचरे फैले है जो अब गंगा पार जाने वाले पर्यटकों के लिए आफत बन गए है.गंगा पार दीयों के अलावा जगह-जगह कूड़े का अंबार भी है.नाविक सोनू माझी ने बताया कि गंगा पार फैले इस गंदगी को लेकर पर्यटक भी उनसे शिकायत करते है.अब देखने की बात होगी कि नगर निगम कब जागता है और कब गंगा पार फैले इन गंदगी की सफाई होती है.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल- वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर