लाइव टीवी

वाराणसी: नामांकन के लिए निकला अजय राय का जुलूस, राज बब्बर भी शामिल

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2019, 1:30 PM IST
वाराणसी: नामांकन के लिए निकला अजय राय का जुलूस, राज बब्बर भी शामिल
नामांकन से पहले पूजा-पाठ करते अजय राय

वाराणसी लोकसभा सीट पर पीएम मोदी के सामने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे स्थानीय बाहुबली अजय राय आज नामांकन करेंगे.

  • Share this:
वाराणसी लोकसभा सीट पर पीएम मोदी के सामने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे स्थानीय बाहुबली अजय राय आज नामांकन करेंगे. सुबह 11 बजे उनका नामांकन जुलूस आदमपुर क्षेत्र से शुरू हुआ. इस दौरान यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर भी अजय राय के साथ मौजूद हैं. राज बब्बर ने पीएम मोदी के नामांकन में जुटी भीड़ पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि बताइए कितने लोग बाहर से आए थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के सभी ताकतें एक हो गई हैं.

जनता करेगी मोदी से मुकाबला

यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर ने अजय राय के नामांकन जुलूस में बीजेपी और पीएम मोदी पर तगड़ा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से हम नहीं वाराणसी की जनता लड़ेगी और अजय राय उसी लड़ाई के प्रतीक हैं. आज ऐतिहासिक लड़ाई के लिए अजय राय का नामांकन है.

26 को किया था पीएम ने नामांकन

बीती 25 को वाराणसी की सड़कों पर जबरदस्त रोड शो के बाद पीएम मोदी ने 26 तारीख को नामांकन किया था. पीएम के नामांकन के दौरान एनडीए के तकरीबन सभी बड़े नेता शामिल हुए थे और इस अवसर का इस्तेमाल एकजुटता दिखाने के लिए भी किया गया था. पीएम ने शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल का पैर छूकर यह संदेश देने की कोशिश की थी कि सहयोगियों का बीजेपी कितना सम्मान करती है.

प्रियंका के नाम की कई दिनों तक रही लहर

गांधी परिवार के नजदीकी एमएलसी दीपक सिंह द्वारा प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की खबरों को हवा दी गई थी. इसके बाद कई दिनों तक मीडिया में यह सुर्खियां बनी रहीं कि प्रियंका गांधी खुद पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन फिर बाद में पार्टी ने उनके नाम की घोषणा न कर अजय राय पर ही दोबारा भरोसा जताया था.
Loading...

यह भी पढ़ें:

CM योगी ट्वीट कर किया अपील, बोले- पहले मतदान फिर जलपान...

शाहजहांपुर: जितिन प्रसाद ने बहन का वोट पहले ही पड़ने का लगाया आरोप, DM ने दी ये सफाई

आखिर वाराणसी से चुनाव क्यों लड़ना चाहता है माफिया अतीक अहमद?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...