सभा में दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर हुए नाराज, सेल्फी ले रहे युवक को दिया धक्का
Varanasi News in Hindi

राज बब्बर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेल्फी ले रहे एक युवक को खुद ही धक्का दे दिया. राज बब्बर का गुस्सा देख साथ चल रहे लोगों ने भीड़ से उस युवक धकेल कर हटा दिया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 जैसे जैसे अपने आखिरा चरण की ओर बढ़ रहा है, नेताओं की बदजुबानी और गलत व्यवहार भी बढ़ता जा रहा है. एक ओर धुंआधार चुनाव प्रचार तो एक ओर बढ़ती गर्मी नेताओं का पारा बढ़ा रही है, जिससे नेता अपने समर्थकों के साथ गलत व्यवहार कर देते हैं. ऐसा ही कुछ यूपी के चंदौली में देखने को मिला, जब कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष राज बब्बर एकाएक नाराज हो गए.

चंदौली के दुल्हीपुर में आयोजित सभा में राज बब्बर का लोग घण्टों से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही राज बब्बर वहां पहुंचे तो लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दिया. जिससे राज बब्बर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेल्फी ले रहे एक युवक को खुद ही धक्का दे दिया. राज बब्बर का गुस्सा देख साथ चल रहे लोगों ने भीड़ से उस युवक धकेल कर हटा दिया.

दरअसल दुल्हीपुर में पूर्वमंत्री और एनआरएच एम घोटाले के आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या को कांग्रेस ने समर्थन दिया है. उन्हीं के पक्ष में रविवार को चंदौली में यह सभा आयोजित की गई थी. निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर जब हैलीकॉप्टर से उतरे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान उनके साथ माला पहनाने और सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गई. लेकिन यूपी अध्यक्ष राज बब्बर एकाएक नाराज हो गए और सेल्फी ले रहे व्यक्ति से नाराजगी जताते हुए उसे ढकेल कर भीड़ से बाहर कर दिया.



गर्मी के साथ राज बब्बर की नाराजगी भी बढ़ गई. इस दौरान उन्होंने किसी कार्यकर्ता से माला नहीं पहनी. हालांकि बाद में मंच पर पहुंचे और जल्दी जल्दी सभा सम्बोधित कर वहां से चले गए. हालांकि इस दौरान हैलीकॉप्टर में बैठ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अज्ञानता से भरे हैं. वहीं सीएम योगी की भाषा इस लायक नहीं कि उनकी भाषा पर टिप्पणी की जाए. सीएम योगी चोला तो बहुत पवित्र पहनते हैं लेकिन उनकी भाषा उसके हिसाब से नहीं है.
ये भी पढ़ें--

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

तेजस्वी का खुला खत, बिहारवासियों की पहनाई एक-एक माला, एक-एक नारे का है मुझ पर ऋण

10 साल बाद हॉस्पिटल को मिली लापरवाही की सजा, चुकाने होंगे 20 लाख

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading