एग्जिट पोल के बाद अब तेज बहादुर भी बोले - जीतेंगे तो मोदी ही

तेज बहादुर ने कहा, सपा प्रत्याशी शालिनी यादव दूसरे नंबर पर रहेंगी.

NAVEEN LAL SURI | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2019, 10:09 PM IST
एग्जिट पोल के बाद अब तेज बहादुर भी बोले - जीतेंगे तो मोदी ही
तेज बहादुर ने माना- जीतेगा तो मोदी ही
NAVEEN LAL SURI | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2019, 10:09 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 में वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पर्चा भरने वाले तेज बहादुर यादव ने एग्जिट पोल के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. न्यूज18 से खास बातचीत में तेज बहादुर ने कहा कि ये सब साजिश के तहत किया जा रहा है. असली नतीजों का इंतजार करना चाहिए. 23 तारीख को पता चलेगा कि किसको कितनी सीटें मिली हैं.

वाराणसी में जीत पर तेज बहादुर ने कहा कि यहांं आएंगे तो मोदी ही. सपा प्रत्याशी शालिनी यादव के बारे में कहा कि वह दूसरे नंबर पर रहेंगी. तेज बहादुर का पर्चा रद्द होने के बाद सपा की ओर से शालिनी यादव मैदान में थीं. बता दें कि वाराणसी से कांग्रेस ने अजय राय को उतारा है.



तो यूपी के जातिगत फैक्टर पर भारी पड़ेगी मोदी की योजनाएं

बीएसएफ में कांस्टेबल रहे तेज बहादुर यादव खराब खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाने के बाद चर्चा में आए थे. बाद में उन्हें बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद तेज बहादुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया.

तेज बहादुर ने पहले निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी से नामांकन किया था. बाद में सपा ने अपनी प्रत्याशी शालिनी यादव का टिकट काटकर उन्हें गठबंधन का उम्मीदवार बना दिया. हलफनामे में जानकारी छुपाने के आरोप के चलते निर्वाचन अधिकारी ने उनका नामांकन रद्द कर दिया था. इसके बाद फिर शालिनी यादव गठबंधन की उम्मीदवार बनी.

नतीजों से पहले सियासी गोलबंदी! मायावती से मिलने उनके घर पहुंचे अखिलेश यादव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...