अपना शहर चुनें

States

संजय निरुपम के 'औरंगजेब' बयान पर योगी के मंत्री ने दिया ये जवाब

श्रीकांत शर्मा (फाइल फोटो)
श्रीकांत शर्मा (फाइल फोटो)

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस, अब हिन्दू धर्मस्थलों का विकास भी नहीं देख पा रही है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान खत्म होने के साथ ही छठे चरण के रण के लिए जुबानी जंग तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और मथुरा से विधायक श्रीकांत शर्मा ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस, अब  हिन्दू धर्मस्थलों का विकास भी नहीं देख पा रही है.

श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट किया, "प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाली हिन्दू विरोधी कांग्रेस, अब हिन्दू धर्मस्थलों का विकास भी नहीं देख पा रही है. यह उसकी संकीर्ण सोच है, जो उसे वाराणसी में पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहे श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के विकास में भी राजनीति लग रही है."


बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी की तुलना  मुगल बादशाह औरंगजेब से की थी. उन्होंने कहा कि वाराणसी में जिस व्यक्ति को यहां के लोगों ने चुना है, वह नरेंद्र मोदी वास्तव में औरंगजेब का आधुनिक अवतार है. निरुपम ने कहा कि मैंने पीएम मोदी की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से इसलिए की है, क्योंकि बनारस में गलियारे के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया.



ये भी पढ़ें-

संजय निरुपम ने PM मोदी को कहा औरंगजेब का आधुनिक अवतार

स्वामी आनंद गिरि के खिलाफ कैसे हुई सिडनी शहर में साचिश?

छठा चरण: बीजेपी की मेनका गांधी सबसे अमीर प्रत्याशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज