लाइव टीवी

ओमप्रकाश राजभर के लिए बीजेपी में अभी भी खुले है सुलह के रास्ते: महेंद्र नाथ पांडेय

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 9:39 PM IST
ओमप्रकाश राजभर के लिए बीजेपी में अभी भी खुले है सुलह के रास्ते: महेंद्र नाथ पांडेय
महेंद्र नाथ पांडेय (File Photo)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि हम जीत सुनिश्चित चाहते हैं इसलिए उन्हें कमल चिन्ह पर चुनाव लड़ाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राजभर को मनमाफिक सम्मान दिया है और आगे भी देंगे.

  • Share this:
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर के लिए बीजेपी में अभी भी सुलह के रास्ते खुले है. सुभासपा के अलग होने पर महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रतिक्रिया देते हुए चंदौली में कहा कि हम गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं. उनकी प्राथमिकता की सीट उन्हें लड़ने के लिए दे रहे हैं. उनसे अपील की है कि गठबंधन का साथ दें लेकिन हम जीत सुनिश्चित चाहते हैं इसलिए कमल चिन्ह पर चुनाव लड़ाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उन्हें मनमाफिक सम्मान दिया है और आगे भी देंगे.

बता दें, यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय 24 अप्रैल को नामांकन करेंगे. पार्टी ने उन्हें चंदौली से दोबारा अपना प्रत्याशी बनाया है. इसी क्रम में जिला मुख्यालय पर नामांकन सभा का आयोजन प्रस्तावित है. जिसमें सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा समेत दिनेश लाल 'निरहुआ' और कलराज मिश्रा शामिल होंगे.

महेंद्र पाण्डेय ने बुधवार को जिला मुख्यालय पर नामांकन सभा का निरीक्षण किया. वहीं पत्रकारों से बात करते हुए लखनऊ में गठबंधन की ओर पूनम सिन्हा के चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लखनऊ की जनता में होड़ है कि राजनाथ सिंह को कितने लाख वोटों से जिताया जाए. चुनाव में कोई प्रत्याशी आए, ये विपक्ष का कर्म और धर्म है लेकिन प्रतीकात्मक ही चुनाव लड़ेंगी. चुनाव तो फाइनल हो चुका है.

वहीं आजम खान द्वारा जयाप्रदा को लेकर दिए गए अभद्र बयान पर महेंद्र पांडेय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आजम खान और दिग्विजय सिंह अपने खराब बयानों के लिए ही जाने जाते है. राजनीति में आजम खान ने हर दर्जे की गिरावट ला दी है अपने बयान में गिरावट के साथ साथ महिला समाज के प्रति बहुत ही अशोभनीय टिप्पणी की. जनता को उन्हें तिरस्कृत कर देना चाहिए.

(चंदौली से नितिन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें--

BJP ने तय किया 'भगवा आतंकवाद' के जन्मदाता के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा को उतारेगी: अमित शाह
Loading...

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टल में छापेमारी, 58 कमरे सील, बम बनाने का सामान बरामद

लोकसभा चुनाव: यूपी का यह जिला एक नहीं देश को देता है तीन सांसद, जानिए कैसे?

आजम पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं अखिलेश

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2019, 9:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...