Home /News /uttar-pradesh /

UP: चंदौली में रॉड से पीटकर युवक की हत्या, तोड़फोड़ और आगजनी के बाद तनाव

UP: चंदौली में रॉड से पीटकर युवक की हत्या, तोड़फोड़ और आगजनी के बाद तनाव

Chandauli: ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया.

Chandauli: ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया.

Chandauli News: मामले की जानकारी होते ही पासवान बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई. जो काफी देर तक चली. जिसमें कई लोगों के घायल हो गए. इस पथराव के बाद मौके पर अराजगता का माहौल उत्पन्न हो गया. ग्रामीणों ने मौके डीएम और एसपी को बुलाने की मांग को लेकर घंटों तांडव मचाया. एसपी अंकुर अग्रवाल मौके पर पहुंचे और लोगों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. तब जाकर लोग माने, और माहौल शांत हुआ. फिलहाल कई थानों की फोर्स के अलावा पीएसी बल तैनात कर दी गई.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) के अलीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को युवक की हत्या (Murder) से पूरे जिले में सनसनी फैल गई. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. युवक की हत्या के बाद दो गांवों के लोग आमने सामने हो गए. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी और आगजनी हुई. जिसमें कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. जिससे आसपास के पूरे इलाके में अराजकता का माहौल पैदा हो गया. ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया. वहीं बिगड़े माहौल को देखते हुए एसपी चंदौली समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बीजेपी विधायक साधना सिंह ने पुलिस प्रशासन पर जमकर भड़कीं.

जानकारी के अनुसार आज सुबह सिकटिया और दुसधान के ग्रामीणों को बीच किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. सिकटिया चौराहे पर बबलू पासवान की चाय-पान और कमला यादव की मिठाई की गुमटी थी. बबलू और कमला के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि विवाद के बाद कमला यादव और परिवार के लोगों ने बुधवार की रात बबलू पासवान की गुमटी जला दी. गुरुवार को दोनों पक्ष अलीनगर थाने पहुंचे. आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही बरती और बगैर किसी कार्रवाई के मामले को रफा-दफा कर दिया.

लाठी डंडे से लैस होकर ग्रामीणों ने किया हमला
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात कमला यादव की गुमटी में भी आग लगा दी गई. जिसके बाद आज सुबह तारनपुर पासवान बस्ती के दो युवक (19) वर्षीय विशाल पासवान और (20) वर्षीय शेरु सिकटिया चौराहे पर पहुंचे तो वहां पहले से ही लाठी डंडे से लैस ग्रामीण दोनों युवकों पर टूट पड़े. मारपीट के दौरान शेरु ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन विशाल पासवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

ग्रामीणों ने घंटों मचाया उत्पात
मामले की जानकारी होते ही पासवान बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई. जो काफी देर तक चली. जिसमें कई लोगों के घायल हो गए. इस पथराव के बाद मौके पर अराजगता का माहौल उत्पन्न हो गया. ग्रामीणों ने मौके डीएम और एसपी को बुलाने की मांग को लेकर घंटों तांडव मचाया. एसपी अंकुर अग्रवाल मौके पर पहुंचे और लोगों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया. तब जाकर लोग माने, और माहौल शांत हुआ. फिलहाल कई थानों की फोर्स के अलावा पीएसी बल तैनात कर दी गई.

Tags: Chandauli News, CM Yogi, Up crime news, UP news, UP police, Varanasi news, Varanasi Police, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर