रेलमंत्री को ट्वीट कर किडनैप नाबालिग बेटी को बचाने की लगाई गुहार, कामाख्या एक्सप्रेस से बरामद

चंदौली में कामाख्या एक्सप्रेस से किडनैप कर ले जाई जा रही नाबालिग लड़की बरामद

चंदौली में कामाख्या एक्सप्रेस से किडनैप कर ले जाई जा रही नाबालिग लड़की बरामद

Chanduli News: एक पिता के रेलमंत्री को किए गए ट्वीट के बाद दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर सक्रिय हुई पुलिस. असम के गुवाहाटी से किडनैप कर ले जाई जा रही नाबालिग लड़की को कामाख्या एक्सप्रेस से बरामद किया गया है.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली में दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर कामाख्या एक्सप्रेस से किडनैप कर ले जाई जा रही गुवाहाटी, असम की नाबालिग लड़की को बरामद किया गया है. दरअसल बेटी की किडनैपिंग की सूचना उसके पिता ने रेल मंत्री पियूष गोयल (Railway Minister Piyush Goel) को ट्वीट कर दी थी और मदद मांगी थी. ट्वीट के बाद फौरन एक्शन हुआ और दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर रेलवे सुरक्षा बल की मेरी सहेली टीम सक्रिय हो गई. टीम ने किडनैप कर ले जाई जा रही एक नाबालिग लड़की को ट्रेन से बरामद कर लिया. हालांकि इस दौरान आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए. बरामदगी के बाद लड़की के पिता ने आरपीएफ की मेरी सहेली टीम को शुक्रिया कहा.

दरअसल 19 मार्च को रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर एक पिता ने बताया कि गाड़ी संख्या 02549 अप (कामख्या-आनंद विहार एक्सप्रेस) में उसकी 15 साल की बेटी को फुसलाकर एक महिला लेकर जा रही है. पिता के इस ट्वीट पर रेल मंत्रालय फौरन में हरकत में आया और जीआरपी, आरपीएफ, एसआईबी समेत मेरी सहेली टीम सक्रिय हो गए.

पिता ने दिया धन्यवाद

मेरी सहेली टीम ने ट्रेन के डीडीयू जंक्शन पर पहुंचते ही गाड़ी की पड़ताल शुरू कर दी. दस दौरान कमाख्या एक्सप्रेस से अपहरण कर ले जाई जा रही किशोरी को बचा लिया हालांकि इस दौरान अपरहण करने वाले फरार हो गए.
पिता का ट्वीट

chandauli kidnapping
रेलमंत्री पीयूष गोयल को किया गया पिता का ट्वीट


डीडीयू जंक्शन पर रिकवर हुई लड़की



संयुक्त टीम ने चेकिंग की तो कोच सं S-5 में लड़की यात्रा करते हुए मिली. पूछताछ में उसने खुद को गुवाहाटी की निवासी बताया. पहचान कन्फर्म होने पर रेलवे सुरक्षा बल की मेरी सहेली टीम के सहयोग से उतारकर पोस्ट पर लाया गया. साथ ही उसके पिता को सूचित किया गया, जिसने उसकी बेटी को सही सलामत खोज लेने के लिए आरपीएफ और जीआरपी का धन्यवाद दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज