लाइव टीवी

वाराणसी: लॉकडाउन के दौरान बुलेट पर SSP लिखकर चलना पड़ा भारी...
Varanasi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 1:19 PM IST
वाराणसी: लॉकडाउन के दौरान बुलेट पर SSP लिखकर चलना पड़ा भारी...
बुलेट पर SSP लिखकर चलना पड़ा भारी

पहड़िया मंडी में खुद को कार्यरत बताने वाला युवक बिना हेलमेट लगाए फल लेकर कही जाने की बात कह कर पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाने लगा.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक शख्स को अपनी बुलेट पर SSP लिखकर चलना भारी पड़ गया. दरअसल लॉकडाउन के दौरान कचहरी चौराहे पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के माथे पर उस समय चौंक गया जब उन्हें बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल के आगे SSP लिखा देखा. ड्यूटी पर तैनात महिला सब-इंस्पेक्टर नीलम सिंह ने उक्त वाहन को रोका और जब SSP लिखने की वजह पूछी तो उसने जवाब बिल्कुल अलग अंदाज में दिया.

उसका कहना था कि यह मेरे नाम का पहला अक्षर है बुलेट चलाने वाले व्यक्ति का नाम शिव शंकर प्रसाद है. जिसका शॉर्टकट इसने एसएसपी लिखवाया है. यह जानकर के पुलिस ने जमकर फटकार लगाई और बुलेट कोशिश करते हुए चालान काट दिया.

पुलिस ने जमकर लगाई फटकार
पुलिस ने जमकर लगाई फटकार




बुलेट सवार युवक ने अपने नाम के पहले अक्षरों को लोगों पर रौब गांठने के लिये SSP लिख रखा था. बता दें कि पहड़िया मंडी में खुद को कार्यरत बताने वाला युवक बिना हेलमेट लगाए फल लेकर कही जाने की बात कह कर पुलिसकर्मियों पर रौब दिखाने लगा.



बहरहाल महिला दरोगा ने वहां मौजूद चौकी प्रभारी कचहरी सुरक्षा तरुण कश्यप की मदद से मोटरसाइकिल समेत सवार को थाने भिजवाया और बुलेट को सीज कर अग्रिम कार्रवाई की गई. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

यूपी में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या हुई तीन 

उधर, धर्मनगरी वाराणसी में कोरोनावायरससे संक्रमित पहले मरीज की मौत हो गई. गंगापुर निवासी 55 वर्षीय दुकानदार को 3 अप्रैल को बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में एडमिट कराया गया था. मृतक में चार अप्रैल को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी. डायबिटीज और बीपी का मरीज भी था. इसी के साथ यूपी में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है. इससे पहले बस्ती और मेरठ में एक-एक मरीज की मौत हुई थी. वर्तमान में यूपी में 275 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं.

इनपुट- रवि पांडेय

ये भी पढ़ें:

CM योगी आदित्यनाथ ने दिए संकेत- 15 अप्रैल से यूपी में खुलेगा लॉकडाउन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading