अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर से टिकट नहीं मिला तो नहीं लड़ेंगे चुनाव: रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा
रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के पथ पर देश को आगे लेकर गई है, जिसका परिणाम हुआ कि विश्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पीछे छोड़ दिया और 6वें स्थान पर पहुंच गई.

  • Share this:
रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को वाराणसी में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वह गाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे. अगर गाजीपुर से उन्हें टिकट नहीं मिला तो वे चुनाव नहीं लड़ेंगे. वाराणसी स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रेल राज्य मंत्री ने कहा कि भाजपा, सपा-बसपा गठबंधन से डरी नहीं है. मनोज सिन्हा ने कहा कि पहले जो भी गठबंधन हुए थे वे विफल हुए थे. उन्होंने कहा कि हमारा कोई मुकाबला नहीं कर सकता, वहीं देश को तय करना है कि देश के पीएम किस रूप में काम करेंगे.

मनोज सिन्हा ने कहा कि बंगाल की दीदी, कांग्रेस के शहजादे, उत्तर प्रदेश की दीदी, महत्वाकांक्षाओं के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव बाद इनके बीच तलवार खींच जाएगी. रेल राज्य मंत्री ने कहा कि भाजपा किसी गठबंधन से डरी नहींं है, सपा और बसपा के इस साथ को जनता स्वीकार नहीं करेगी. सिन्हा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार विकास के पथ पर देश को आगे लेकर गई है. जिसका परिणाम हुआ कि विश्व में भारतीय अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पीछे छोड़ दिया और 6वें स्थान पर पहुंच गई.

वह भी दिन जल्द ही आएगा जब इंग्लैंड को पीछे छोड़ भारत विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन जाएगी. हाल ही में तीन राज्यों में मिली हार पर उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में अंतर होता है.



भैयाजी जोशी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र से बंधी हुई है. सब चाहते हैं कि राम मंदिर बने, सर्वोच्च न्यायालय में किसने कहा कि चुनाव बाद बने, ये सब जानते हैं.
(रिपोर्ट: नितीश पांडेय)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सीएम सिटी गोरखपुर में चर्चा का केंद्र बना जागो व्यापारी जागो पोस्टर...

मथुरा में बंदरों के झुंड ने किया बुजुर्ग महिला पर हमला, मौत

योगी कैबिनेट: यूपी में गरीबों के लिए 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण पर लगी मुहर

राम मंदिर के लिए करना होगा इंतजार, RSS ने कहा- 2025 में शुरू होगा निर्माण

योगी सरकार के मंत्री ने प्रवासी भारतीय सम्मेलन और कुंभ को बताया ड्रामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज