Video: योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी MLA के लिए बोले अपशब्द

यह पहली बार नहीं है कि राजभर ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. वे आए दिन अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते रहते हैं.

  • Share this:
यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर शुक्रवार सुबह जयपुर से तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान की तुलना कुत्ते के भौंकने से की. राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि हाथी अपने रास्ते जाता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं. यह पहली बार नहीं है कि राजभर ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. वे आए दिन अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते रहते हैं.



अखिलेश यादव के बंगले के विवाद पर राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने इस विवाद को अखिलेश यादव को बदनाम करने की साजिश करार दिया. उन्होंने कहा कि चाहें कोई भी नेता हो, अखिलेश हों या फिर खुद वो, बंगला खाली करते समय ऐसी हरकत नहीं करेगा.



यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें मायावती से गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिला है, राजभर बोले कि वे 2024 तक बीजेपी ले साथ रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश या मायावती उन्हें चाय पिलाने के लिए बुलाते हैं तो क्या गलत है? वे इस बात को हंसी में टालते हुए बोले कि फ्री में अगर चाय मिले तो क्या दिक्कत है?





यह भी पढ़ें:
BJP नेता के विवादित बोल, राहुल गांधी रावण और बंगाल व जम्मू कश्मीर है लंका!



BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, राजभर को बताया राजनीति का सौदागर



योगी के मंत्री ने गृहमंत्री पर साधा निशाना, सीजफायर के फैसले को गलत ठहराया



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज