VIDEO: योगी सरकार के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद ही उठा लिया 'फावड़ा'

इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है. जहां मंत्री ओमप्रकाश राजभर फावड़ा लेकर सड़क बनाने में जुटे हुए हैं.

  • Share this:
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपनी ही सरकार से नाखुश चल रहे हैं. ताजा मामला मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पैतृक गांव वाराणसी के फतेहपुर का है. जहां मंत्री हाथ में 'फावड़ा' लेकर परिवार समेत सड़क बनाने में जुट गए. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है. जहां मंत्री ओमप्रकाश राजभर फावड़ा लेकर सड़क बनाने में जुटे हुए हैं.



यह भी पढ़ें: BJP विधायक के बयान पर राजभर का पलटवार, बोले- मानसिक संतुलन हुआ खराब



दरअसल, 24 जून को मंत्री राजभर के बेटे डाॅ. अरविंद राजभर की शादी के बाद बहुभोज का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सरकार के कई मंत्रियों को आमंत्रित किया है. लेकिन गांव में आयोजन स्थल तक लोगों को पहुंचने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए 500 मीटर की सड़क बनाने के लिए ओमप्रकाश राजभर ने प्रस्ताव दिए थे. बेटे की शादी हो गई लेकिन सड़क नहीं बन पाई.





यह भी पढ़ें: देखिए अपनी ही सरकार के मंत्री के खिलाफ क्या बोल गए BJP विधायक
थक हारकर मंत्री ने बहुभोज में आने वाले लोगों को परेशानी न हो इसके लिए खुद ही फावड़ा उठा लिया और बेटों के साथ सड़क बनाने में जुट गए. गौरतलब है कि अपने तंज और बीजेपी विरोधी रुख के कारण ओमप्रकाश राजभर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं.



यह भी पढ़ें- आजम खान ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले- 'बादशाह फिट लेकिन देश अनफिट'



BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, राजभर को बताया राजनीति का सौदागर



योगी के मंत्री ने गृहमंत्री पर साधा निशाना, सीजफायर के फैसले को गलत ठहराया 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज