चंदौली में लगे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय के लापता होने के पोस्टर, एड्रेस बताने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम
Varanasi News in Hindi

चंदौली में लगे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय के लापता होने के पोस्टर, एड्रेस बताने वाले को मिलेगा 5100 का इनाम
वहीं पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सांसद महेंद्र नाथ पांडेय से कई सवाल पूछे हैं.

पोस्टर (Poster) पर लिखा गया है कि कोरोना काल में सांसद जी गायब हैं. एक बार भी जनता के बीच नहीं पहुंचे है.

  • Share this:
चंदौली. केंद्रीय मंत्री और चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय (Mahendra Nath Pandey) के खिलाफ पोस्टरबाजी का मामला प्रकाश में आया है. यहां के डीडीयू नगर (मुगलसराय) में कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें लापता सांसद का पता बताने वाले को 5100 रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है. स्थानीय एलबीएस डिग्री कालेज (Lbs Degree College) के पूर्व अध्यक्ष अंकित यादव के नाम से ये पोस्टर लगाए गए हैं. खास बात यह है कि पुलिस पिकेट और सपा कार्यालय समेत शहर में कई जगहों पर भी इस तरह के पोस्टर (Poster) लगाए गए हैं, लेकिन पुलिस को इसके बारे में जानकारी तक नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, पोस्टर पर लिखा गया है कि कोरोना काल में सांसद जी गायब हैं. एक बार भी जनता के बीच नहीं पहुंचे हैं. साथ ही कहा गया है कि केन्दीय मंत्री और सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय का पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा. दरअसल, यह पूरा मामला डीडीयू नगर का है. यहां जीरोड पर स्थित पुलिस पिकेट और सपा कार्यालय समेत तमाम जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें साफ- साफ कहा गया है कोरोना विभीषिका के दौर में सांसद जी लापता हैं. इनका पता बताने वाले को 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा.

पोस्टरबाजी को लेकर लोगों में तरह-लतरह की चर्चा शुरू हो गई हैं
अब राजनैतिक पोस्टरबाजी को लेकर लोगों में तरह-लतरह की चर्चा शुरू हो गई है. वहीं, पोस्टर लगाने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सांसद महेंद्र नाथ पांडेय से कई सवाल पूछे हैं. वहीं, भाजपा के लोगों ने इस पोस्टरबाजी को गिरी हुई राजनीति बताते हुए अपनी सफाई पेश की है. उनका कहना है कि महेन्द्रनाथ पांडेय लगातार स्थानीय जनता, नेता और अधिकारियों के सम्पर्क में है. कोरोना के दौर में महेन्द्रनाथ पांडेय और उनके कार्यकर्ता जनता के बीच में लड़ाई लड़ रहे हैं. इस तरह की ओछी राजनीति कर विपक्ष अपना नम्बर बढ़ाना चाह रहा है. साथ ही केंद्रीय मंत्री की छवि को धूमिल करने का कुचक्र रच रहा है.
ये भी पढ़ें- 



निराश्रितों की मदद को CM ने खोला खजाना, राशन के साथ 1000 रुपये भी देगी सरकार

Unlock1: UP में अब कंटेनमेंट जोन के बाहर सुबह 10 से रात 9 बजे तक बिकेगी शराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading