अपना शहर चुनें

States

MLC Election Result: BJP के गढ़ वाराणसी में सपा ने दिखाया दम, लाल बिहारी यादव विजयी

वाराणसी में सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने कहा कि यह विजय पूरे प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों के आशीर्वाद से संभव हुई है.
वाराणसी में सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने कहा कि यह विजय पूरे प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों के आशीर्वाद से संभव हुई है.

MLC Election Result: सपा प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने कहा कि यह विजय पूरे प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों के आशीर्वाद से संभव हुई है, जिन्हे सरकार और उनके प्रबंधक एक पैसा सैलेरी पिछले कई महीनों से नहीं दे रहे हैं.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के विधान परिषद चुनाव (MLC Election Result) में वाराणसी खंड से शिक्षक कोटे पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी (SP Candidate) लाल बिहारी यादव (Lal Bihari Yadav) ने जीत का परचम फहरा दिया है. लाल बिहारी यादव ने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी डॉ प्रमोद मिश्रा को हराकर यह पद जीत लिया. भाजपा (BJP) के गढ़ में समाजवादी पार्टी ने अप्रत्याशित प्रदर्शन कर सभी को हैरान कर दिया है.

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लाल बिहारी यादव को फूल मालाओं से लाद दिया. इस दौरान विजयी प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने कहा कि यह विजय पूरे प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों के आशीर्वाद से संभव हुई है, जिन्हें सरकार और उनके प्रबंधक पिछले कई महीनों से सैलरी नहीं दे रहे हैं. लाल बिहारी यादव ने कहा कि हमारा पहला काम इन्हें सैलेरी दिलाना है और सरकार से इनका हक़ मांगना है.





शिक्षकों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा: लाल बिहारी यादव
लाल बिहारी यादव ने कहा कि यह मेरी जीत नहीं है बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश के साढ़े तीन लाख वित्त विहीनशिक्षकों की यह जीत है और धन्यवाद की उन्होंने हमें चुना. लाल बिहारी यादव ने कहा कि हमारे पास अब सिर्फ संघर्ष का रास्ता है, जिन वित्तविहीन शिक्षकों का हाल मनरेगा मज़दूर जैसा है, उनका ध्यान दें. लाल बिहारी यादव ने कहा कि मैं सभी संवर्गों के शिक्षकों के लिए कार्य करूंगा और उनके लिए हर समय खड़ा रहूंगा.

वहीं समाजवादी पार्टी पार्टी के सरकार में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल ने इस जीत की एक शुरुआत बताई है और कहा कि सपा हमेशा बेरोजगारी के मुद्दे पर लड़ती है. हक मौका मिला है. हम वित्त विहीन शिक्षकों के लिए एक अच्छी शुरुआत करवाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज