लाइव टीवी

काशी में सड़क पर कैटवॉक कर मॉडल्स ने की 'Janta Curfew' की अपील, कही ये बात...
Varanasi News in Hindi

Upendra Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 11:21 AM IST
काशी में सड़क पर कैटवॉक कर मॉडल्स ने की 'Janta Curfew' की अपील, कही ये बात...
मॉडल्स ने सड़कों पर किया कैटवॉक

इस मौके पर सभी मॉडलों ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने संदेश के जरिए हम सभी को समझाया है कि हम ऐसे देश है जो विकासशील है. हमारे लिए कोरोना की चुनौती आसान नहीं है.

  • Share this:
वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) की सड़कों पर शुक्रवार को खूबसूरत मॉडल कैटवॉक करते दिखाईं दी. जहां भी वो सभी पहुंच रही थीं, लोग हैरान थे. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील से जुड़कर लोग आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचीं मॉडल्स ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की. कोरोना महामारी से निपटने के लिए इस रविवार को जनता कर्फ्यू लगेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च की सुबह सात से रात नौ बजे तक 14 घंटे एकजुटता दिखाने की अपील की.

ये अपील लोगों के दिलों में ऐसे उतरी कि क्या फिल्म स्टार और क्या खिलाड़ी, सभी साथ खड़े हो गए. पीएम की इस अपील के बाद साल 2015 से लेकर 2020 तक की मिसेज और मिस बनारस सड़कों पर उतरीं. हाथों में पीएम का संदेश और साथ देने की अपील करती तख्तियां और जुबां पर कोरोना को हराने का दम दिखाते हुए सभी से पीएम का संदेश अगले दस व्यक्तियों तक पहुंचाने की इन मॉडलों ने अपील की.

हाथों में तख्ती लेकर कैटवॉक करती मॉडल्स
हाथों में तख्ती लेकर कैटवॉक करती मॉडल्स


इस मौके पर सभी मॉडलों ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने संदेश के जरिए हम सभी को समझाया है कि हम ऐसे देश है जो विकासशील है. हमारे लिए कोरोना की चुनौती आसान नहीं है. भारत पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, ये मानना गलत है. इसलिए हमें जनता कर्फ्यू का तो पालन करना ही है. साथ में पीएम मोदी के आग्रह को भी मानना है. जिसमें घरों से बाहर न निकलने, बच्चे बुजुर्ग के सतर्क रहने, जनता कर्फ्यू का पालन करने, डाक्टर नर्स, पुलिसकर्मी, ट्रांसपोर्ट, होम डिलीवरी ब्वाय आदि के प्रति उनकी देश के लिए आभार व्यक्त करने, कारोबारियों से छोटे कर्मचारियों का वेतन न काटने, अफवाह में फंसकर संग्रह न करने आदि को भी मानना है.



ये भी पढ़ें:

बरेली: साक्षी मिश्रा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में एडमिट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 9:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर