लाइव टीवी

अमृतसर हादसे पर बोले रेल राज्यमंत्री- रेलवे को जानकारी होती तो शायद...
Varanasi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2018, 10:57 AM IST
अमृतसर हादसे पर बोले रेल राज्यमंत्री- रेलवे को जानकारी होती तो शायद...
चन्दौली में दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा. Photo: News 18

चंदौली पहुंचे रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने अमृतसर हादसे पर कहा कि इस कार्यक्रम की जानकारी रेलवे को नहीं थी. यदि होती तो शायद ये हादसा न होता. हालांकि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम पर अनावश्यक राजनीति न करने की बात भी कही.

  • Share this:
चन्दौली में रविवार को दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचे रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने अमृतसर हादसे पर दुख जताते हुए कहा ये एक दुखद घटना है, जिसे प्रशासन की सावधानी से रोका जा सकता था. मनोज सिन्हा के अनुसार अमृतसर के कमिश्नर के अनुसार कार्यक्रम की कोई परमिशन नहीं थी. यदि प्रशासन ने सावधानी बरती होती तो इस हादसे को टाला जा सकता था.

ये भी पढ़ें: अमृतसर ट्रेन हादसे में यूपी के 9 लोगों की मौत, 2 साल के आरुष ने खोए मां-बाप और भाई

उन्होंने इस पूरे मामले रेलवे को क्लीनचिट देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम की जानकारी रेलवे को नहीं थी. यदि होती तो शायद ये हादसा न होता. हालांकि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम पर अनावश्यक राजनीति न करने की बात भी कही. रेल राज्यमंत्री ने कहा कि घटना के फौरन बाद वह मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान रेलवे की रिलीफ टीम और भारत सरकार की सभी एजेंसियों की टीमें वहां राहत कार्य में लगी थीं. पंजाब सरकार भी राहत में पूरी तरह से जुटी हुई थी.

ये भी पढ़ें: अमृतसर ट्रेन हादसा: आजमगढ़ के राममिलन की मौत से मचा कोहराम



आपको बता दें कि चन्दौली के सकलडीहा और धीना में फुट ओवरब्रिज का शिलान्यास होना है. दीनदयाल उपाध्याय जंक्सन से जमानिया तक के विभिन्न स्टेशनों पर यात्री सुविधाये बढ़ाये जाने के बाबत का उद्घाटन करेंगे.जिसके लिए दीनदयाल उपाध्याय जंक्सन से रेलवे के विशेष सैलून से रवाना हुए.

ये भी पढ़ें: 

पुलिस स्मृति ​दिवस: सीएम योगी का ऐलान- सिपाहियों को मोटरसाइकिल भत्ता जल्द

रोक के बावजूद अयोध्या मार्च की तैयारी में प्रवीण तोगड़िया, सतर्क हुई सरकार

प्रतापगढ़ में गोलियों से छलनी कर किया गया रावण वध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2018, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर