'चौकीदार' पर नकवी का पलटवार, अपने पुराने दौर को याद कर रहे हैं राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को मेवाड़ के डुंगरपुर में सागवाड़ा पहुंचे थे. जहां एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला था.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए ‘चौकीदार’ वाले भाषण पर केंद्रीय मंत्री नकवी ने पलटवार किया. नकवी ने कहा, "राहुल गांधी अपने उस दौर को याद कर रहे हैं, जब जनता उनके परिवार के बारे में ऐसी बातें करती थीं. तब जनता उनके परिवार के खिलाफ ही ऐसे नारे लगाती थी."



बता दें, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को मेवाड़ के डुंगरपुर में सागवाड़ा पहुंचे थे. जहां एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने कहा था, ‘गली-गली में शोर है, देश का चौकीदार चोर है.’



मुख्तार अब्बास नकवी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. जहां वो मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. लोकसभा चुनाव के लिए विरोधियों के महागठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि गठबंधन का गुब्बारा जल्द ही फूट जाएगा.





गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी से किनारा करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अजीत जोगी की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ गठबंधन किया है. वहीं मध्यप्रदेश में बसपा अपने बूते चुनाव मैदान में उतर चुकी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज