होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लोकसभा चुनाव में वाराणसी से PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा 'मुर्दा'

लोकसभा चुनाव में वाराणसी से PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा 'मुर्दा'

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आने वाले लोकसभा चुनाव में एक ‘मुर्दा’ चुनाव लड़ेगा. इसका ऐलान शुक्रवार को मृत ...अधिक पढ़ें

    देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आने वाले लोकसभा चुनाव में एक ‘मुर्दा’ चुनाव लड़ेगा. इसका ऐलान शुक्रवार को मृतक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बिहारी ने श्मसान घाट पर प्रेसवार्ता कर किया. उनका कहना है कि जितने भी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं उनके खिलाफ वह मुर्दे को चुनाव मैदान में उतारेंगे.

    देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मुर्दा चुनाव लड़ेगा. यह सुनकर शायद आप चौंक जाएंगे, लेकिन यह सत्य है. आप को बता दें कि अधिकारियों की मिलीभगत से राजस्व अभिलेखों में कई लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है, लेकिन वह वास्तव में जिंदा है और अपने जीवित होने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

    इस लड़ाई को लड़ने के लिए लाल बिहारी मृतक ने मृतक संघ के नाम से एक संगठन भी बनाया है, जो ऐसे लोगों की लड़ाई लड़ते है. मृतक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शुक्रवार को एलान किया कि वह आगामी लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री के खिलाफ मृतक को चुनाव लड़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने प्रत्याशी भी ढूंढ लिया है हालांकि उन्होंने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ भी वह प्रत्याशी मैदान में उतारेगे और वह प्रत्याशियों की तलाश कर रहे हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Narendra modi, Politics, Uttar Pradesh Politics, Varanasi news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें