Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: नाइट कर्फ्यू बना हत्यारे का मददगार, हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

Varanasi News: नाइट कर्फ्यू बना हत्यारे का मददगार, हत्या कर शव को सड़क पर फेंका

पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है.

पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है.

Varanasi Crime News: चितईपुर थाना प्रभारी मिर्जा रिज़वान बेग के अनुसार पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि राम सजीवन की किसी दूसरी जगह पर हत्या की गई और बीती रात यहां लाकर फेंक दिया गया है. पुलिस ने मृतक के परिवारजन को सूचना दे दी है. अब परिजनों से पूछताछ में हत्या की वजह तलाशा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. धर्म नगरी वाराणसी (Varanasi News) में मंगलवार तड़के निर्मम हत्या का मामला सामने आया. यहां मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने एक युवक का शव (Murder Case) सड़क पर फेंका हुआ देखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल किया तो शव की शिनाख्त ककरमत्ता निवासी नारियल विक्रेता राम सजीवन के रूप में हुई, जिसके सर पर वार कर हत्या कर दी गई थी.

36 वर्ष राम सजीवन नारियल विक्रेता था, जिसका शव भिखारीपुर स्थित हाइडिल के पास शौचालय के पीछे फेंका हुआ मिला गया था. राम सजीवन के सर पर किसी भारी वस्तु से वार कर निर्मम हत्या की गई थी. सुबह स्थानीय निवासियों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के कई विधायकों ने साधा सपा से संपर्क, अखिलेश कर रहे मंथन

मौके पर पहुंचे चितईपुर थाना प्रभारी मिर्जा रिज़वान बेग के अनुसार पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि राम सजीवन की किसी दूसरी जगह पर हत्या की गई और बीती रात यहां लाकर फेंक दिया गया है. पुलिस ने मृतक के परिवारजन को सूचना दे दी है. अब परिजनों से पूछताछ में हत्या की वजह तलाशा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- आगरा में मंदिर तोड़ने पहुंची नगर निगम की टीम, विरोध कर रहे लोगों को थाने ले गई पुलिस

यहां गौर करने वाली बात यह है कि कोरोना को लेकर वाराणसी में नाइट कर्फ्यू लगाई गई है. पुलिस लगातार सड़कों पर गश्त कर रही है. अनावश्यक भ्रमण करने वालों पर कार्रवाई भी हो रही है. ऐसे में पुलिसिंग पर बड़ा सवाल खड़ा होता है कि कर्फ्यू के दौरान हत्या करके शव को सड़क पर फेंका गया. इसके बावजूद किसी भी पुलिसकर्मी को इसकी भनक तक नहीं लगी. स्वाभाविक है कि पुलिस कर्फ्यू के दौरान कितनी सजग होगी.

Tags: Murder case, Up news in hindi, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर