Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: लौट आए पुराने दिन,घर-घर दस्तक देकर नेता कर रहे हैं प्रचार ,जानिए कौन सी पार्टी है एक्टिव

UP Election 2022: लौट आए पुराने दिन,घर-घर दस्तक देकर नेता कर रहे हैं प्रचार ,जानिए कौन सी पार्टी है एक्टिव

X

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का आगाज हो गया है.चुनाव के ऐलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट गई हैं. चुनाव आयोग (Chunav Aayog) ने

    वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का आगाज हो गया है.चुनाव के ऐलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट गई हैं. चुनाव आयोग (Chunav Aayog) ने प्रचार के लिए जो तरीका बताया है उससे लग रहा है कि पुराने दिन वापस लौट आए हैं.रैलियों और रोड शो (Road Show) पर रोक के बाद अब नेता घर-घर दस्तक देकर वोट मांग रहे हैं.बीजेपी,सपा,कांग्रेस और बीएसपी (BSP) लगातार प्रचार को लेकर रणनीति बना रही हैं. हालांकि प्रचार के नए तरीके को अपनाने में फिलहाल बीजेपी (BJP) और सपा (SP) सबसे आगे है.

    बीजेपी के कार्यकर्ता पदाधिकारी और विधायक लगातार घर-घर जाकर पार्टी का प्रचार कर रहें हैं.इसके साथ ही अभी तक किए गए कामों को जनता के बीच गिना रहे हैं.वाराणसी के कैंट विधानसभा से विधायक सौरभ श्रीवास्तव हर दिन गली मोहल्ले में चार से पांच घण्टे प्रचार कर रहे हैं. आयोग के गाइडलाइंस के मुताबित,मास्क और कोरोना नियमों का पालन करते हुए प्रचार जारी है.

    ये है समाजवादी पार्टी का प्लान

    बीजेपी जहां सोशल मीडिया से लेकर घर-घर प्रचार में जुटी है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी भी सोशल मीडिया पर वर्चुअल बैठक कर रणनीति को तैयार कर रही है.समाजवादी पार्टी के बाबा साहब अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव सत्यप्रकाश सोनकर ने बताया कि बैठक कर हम लोगों ने घर घर प्रचार करने के लिए टीमें बनाई हैं और ये टीम घर घर प्रचार कर पार्टी के एजेंडे से लोगो को रूबरू कराएगी. सरकार के फ्री बिजली देने के वादे और फायदे बताएंगे.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: UP Chunav 2022, UP Election 2022, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर